Titan Gel: दुनिया की सबसे असरदार लिंग बढ़ाने की जैल का रिव्यू

By | May 10, 2018

Contents

ताजे शोधों से सामने आया है कि आधुनिक पुरुष के शरीर में टेस्टोस्टेरोन की मात्रा 30 वर्ष पहले की तुलना में 22% कम हो गई है। इसके पीछे कई बाह्य कारण हैं जैसे, बुरी आदतें, प्रदूषित पर्यावरण, कुपोषण, और निष्क्रिय जीवनशैली।

टेस्टोस्टेरोन स्तर कम होने से पुरुष की मनोवैज्ञानिक और भावनात्मक परिस्थितियों पर असर पड़ सकता है जिससे कामेच्छा पर नकारात्मक प्रभाव होता है। पुरुष के उम्र चाहे जो हो, टेस्टोस्टेरोन का स्तर कम होना हमेशा एक समस्या होता है। और यह सिर्फ स्वास्थ्य तक सीमित नहीं होता। यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि आधुनिक आदमी को कई अपेक्षाओं पर खरा उतरना होता है। टेस्टोस्टेरोन की कमी का एक सबसे दुर्भाग्यपूर्ण पहलू होता है लिंग का साइज़ छोटा रह जाना। लिंग के साइज़ से पुरुष के आत्म-विश्वास में कमी आ जाती है और बिस्तर पर मनोवैज्ञानिक हीन-भावनाएँ घर कर सकती हैं। यदि पुरुष का लिंग छोटा होगा तो उसके लिए औरत को संतुष्ट करना बहुत मुश्किल होता है। इस समस्या को हल करने के लिए दुनिया की उत्पादक कंपनियों ने लिंग का साइज़ बढ़ाने और टेस्टोस्टेरोन स्तर में वृद्धि के लिए कई प्रयास किए हैं। उन्हें निम्नलिखित वांछित प्रभावों का ध्यान रखना था:

  • कामेच्छा में बढ़त;
  •  कैवर्नस प्रकोष्ठों के आकार में वृद्धि, उत्तेजना के दौरान जननांगों की ओर रक्त प्रवाह में वृद्धि;
  •  दीर्घकालिक या जीवन-पर्यंत टिके रहने वाले नतीजे;
  •  पुरुष स्वास्थ्य बेहतर करने वाले अन्य यांत्रिक तरीकों (एक्सटेंडर, खास व्यायामों) के साथ उपयोग किए जा सकने की क्षमता।

दुर्भाग्य से खाने वाले सप्लिमेंट ज़्यादा असरदार नहीं होते। सहायक विधियों (व्यायाम, एक्सटेंडर, वैक्यूम पंप, डॉक्टर द्वारा बताईं हॉरमोनल दवाएँ, आदि) के बिना इनका उपयोग करने से कोई फायदा नहीं होता। आपको अच्छे नतीजे केवल तभी मिल सकते हैं जब आप इन सभी तरीकों को साथ में उपयोग करते हैं।

लिंग वृद्धि काम कैसे करती है?

लिंग का साइज़ बड़ा करने का सबसे अच्छा तरीका होता है उसकी ओर रक्त प्रवाह बढ़ा देना। इसके अलावा, इससे टेस्टोस्टेरोन का उत्पादन भी उत्प्रेरित होना चाहिए। इस हॉरमोन से न सिर्फ कामेच्छा बढ़ती है, यह किसी भी उम्र में लिंग के कड़ेपन और विश्वास से भरे खड़ेपन को प्राप्त करने में भी सहयोगी होता है।

लिंग बड़ा करने के तरीकों को 3 समूहों में बाँटा जा सकता है:

  •  दवाइयाँ (VigRX, ProSolution, Male Extra);
  •  जैल (ProSolution Gel, Titan Gel);
  •  क्रीम (Lanthome, MaxMan)

इन दवाओं से आपका लिंग करीब 2 सेंटीमीटर तक बढ़ सकता है – वह भी शिथिल अवस्था में। पहले नतीजे कुछ हफ्तों में दिखने लगते हैं।

यदि आप इन उपायों के साथ लिंग बढ़ाने के खास व्यायाम भी करेंगे तो आपकी “मर्दानगी” मजबूत होकर बड़ी हो जाएगी।

लिंग बड़ा करने के अन्य उपायों के साथ Titan Gel का उपयोग

titan gel नतीजा hindi

सबसे पहले लिंग बड़ा करने के सबसे ज्ञात तरीके की बात करते हैं – Titan Gel. यह अपने लिंग को तेजी से बड़ा करने का एक सबसे लोकप्रिय, असरदार और सुरक्षित तरीका है। लेकिन सफलता की कुंजी चरणबद्ध तरीके से आगे बढ़ने में है। Titan Gel की मदद से आप लिंग को हर माह 1.5-4 सेमी तक बढ़ा सकते हैं। लेकिन यदि आपको और अच्छे नतीजे चाहिए तो हम सलाह देंगे कि आप जैल के साथ

एक वैक्यूम पंप (या एक्सटेंडर) भी इस्तेमाल करें और स्पेशल एक्सर्साइज़ करें। इससे आपके नतीजे टिकाऊ आएँगे।

हालांकि ज़्यादातर पुरुषों में आवश्यक दैनिक दिनचर्या की क्रियाओं को करने के अनुशासन का अभाव देखा जाता है। कई पुरुष 2 हफ्ते में प्रयास छोड़ देते हैं। लेकिन यदि आप Titan Gel के साथ शारीरिक व्यायाम भी करेंगे तो आपकी छोड़ने की इच्छा ही नहीं होगी – आप खुद जल्दी ही नतीजे देखेंगे। लेकिन याद रखें कि अंतिम नतीजे आने में 3-6 महीने लग सकते हैं लेकिन नतीजे ऐसे आएँगे कि आप इन्हें देखकर आश्चर्यचकित रह जाएंगे!

इस बार छोड़ने से कैसे बचें? कल्पना करें कि आप कोई बॉडीबिल्डर हैं, और आपको अपनी दूसरी मसल्स के साथ ही सबसे जरूरी मसल, यानि लिंग को भी मजबूत और बड़ा करना है। यदि आप जिम जाते हैं तो यह सोचना कठिन नहीं होता। यदि आप जिम नहीं जाते तो हम सलाह देंगे कि आप अपनी देखभाल करना शुरू कर दें।

Titan Gel के साथ एक्सटेंडर, वैक्यूम पंप, और/या खास एक्सर्साइज़ उपयोग करने से, आपका लिंग बाईसेप की मसल जैसा “पंप” हो जाएगा। आपकी “मर्दानगी” इन प्रयासों से उभरती है और अपना साइज़ और आकार आपके वांछित रूप में एडजस्ट कर लेगी।

लिंग बड़ा करने के जैल रक्त का प्रवाह उत्प्रेरित करते हैं और साथ ही जननांगों में ऑक्सिजन परिवहन तथा दुर्लभ लाभप्रद पदार्थ भी ले जाते हैं। नतीजतन, कैवनर्स प्रकोष्ठ फूल जाते हैं और उनमें रक्त भरकर लिंग बड़ा हो जाता है। इसके साथ थी टेस्टोस्टेरोन का स्तर भी बढ़ जाता है।

आपको नतीजे जितने तेजी से मिलेंगे, आप उन्हें पाने के लिए उतने ही प्रेरित रहेंगे। इसलिए ऐसी “ट्रेनिंग” की मेहनत कभी बेकार नहीं जाएगी!

लिंग वृद्धि के लिए जेल

Titan Gel कैसे काम करती है?

Titan Gel एक पुरुष जैल है जिसे टेस्टोस्टेरोन स्तर को उत्प्रेरित करने के लिए, लिंग का साइज़ बड़ा करने के लिए और पूरी कामेच्छा बढ़ाने के लिए उपयोग किया जाता है। Titan Gel के असर से न सिर्फ टेस्टोस्टेरोन और कामेच्छा बढ़ जाते हैं, इससे लिंग का साइज़ भी बढ़ जाता है और खड़ेपन की समस्याएँ कम हो जाती हैं।

उत्पादकों के अनुसार कैवर्नस प्रकोष्ठों के लगातार खिंचने से Titan Gel लिंग का साइज़ बड़ा कर देता है, औसतन, 4 सेमी प्रति माह।

Titan Gel असल में असर कैसे करती है?

  1. लिंग की ओर रक्त प्रवाह बढ़ाकर पोषक तत्वों के अवशोषण को बढ़ा देती है। इससे ऊतक खिंचते हैं और लिंग का साइज़ बढ़ जाता है।
  2. कैवर्नस प्रकोष्ठों के साइज़ और आयतन को बढ़ा देती है। आप जैल को जितनी ज्यादा बार लगाएंगे, आपके नतीजे उतने अच्छे आएँगे।

विश्वास करने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन उपयोग की दृष्टि से Titan Gel दवाइयों से बेहतर होती है। दवाइयों (खासकर हॉरमोनल) के मामले में आपको एक कड़ी दिनचर्या का पालन करना होता है और कई बार तो घंटों का हिसाब रखना पड़ता है। कई दवाइयों को दिन में कई बार लेना होता है वहीं Titan Gel आपको बस दिन में 1 बार लगानी होती है। बस अपने लिंग पर लगाएँ और पूरे लिंग पर मसाज कर लें। कुछ ही दिनों में आपको महसूस होने लगेगा कि आपकी कामेच्छाएँ और और आपकी क्षमताएँ भी बढ़ गई हैं!

लेकिन इसमें एक “परंतु” है। आपको जैल लगाने के कुछ घंटों के अंदर नहाना नहीं चाहिए ताकि प्रोडक्ट त्वचा में ठीक से अवशोषित हो जाए। इसलिए जैल को तभी लगाएँ जब आपको गीले नहीं होना हो।

titan gel hindi

Titan Gel: दुनिया की सबसे असरदार लिंग बढ़ाने की जैल का रिव्यू

क्या Titan Gel सुरक्षित है?

सामान्यतः, गैर-हॉरमोनल टेस्टोस्टेरोन उत्प्रेरक सभी के स्वास्थ्य के लिए सुरक्षित होते हैं। आम तौर पर इनमें कोई हानिकारक पदार्थ नहीं पाए जाते और सिर्फ विटामिन तथा औषधियों से बनी चीजें की मिली होती हैं। लेकिन यदि आपको किसी दवा की सुरक्षा के बारे में संदेह हों तो ज़्यादा जानकारी के लिए अपने डॉक्टर से सलाह लें।

क्या Titan Gel के कोई साइड-इफेक्ट हैं?

Titan Gel के कोई पुष्टिकृत साइड इफेक्ट रिपोर्ट नहीं किए गए हैं। हालांकि इस बात का विश्वसनीय वैज्ञानिक प्रमाण है कि Titan Gel से शरीर को लाभ होता है।

वैसे Titan Gel को बहुत सुरक्षित माना जाता है लेकिन निम्नलिखित दुर्लभ मामलों में लक्षणों के उभरने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता (करीब 50-60 लाख में 1 केस)।

  1. अनिद्रा।
  2. मुँहासे, त्वचा पर दाग।
  3. पेशाब में समस्याएँ (रोज लगातार 1 साल से अधिक लगाने पर)।
  4. बार-बार मूड बदलना।

यदि आपको ऊपर बताए कोई भी लक्षण दिखें तो जैल का उपयोग तुरंत बंद कर दें।

Titan Gel: सामग्रियाँ और फॉर्मूला

अवयव: एक्वा, सोडियम पॉलीएक्रिलेट, डाईमेथीकोन, साइक्लोपेंटासीलोक्ज़ेन, ट्राईडीसेथ-6, PEG/PPG-18/18 डाईमेथीकोन, प्रोपीलीन ग्लाइकोल, पोलोज़ेमर 184, वरबेना ऑफिसिनालिस (वर्वेन), फ्लावर/लीफ एक्सट्रैक्ट, सोडियम हयालुरोनेट, सूचिनिक एसिड, फ्रगरिया वेस्का (स्ट्रॉबेरी) फ्रूट एक्सट्रैक्ट,मेन्थोल, फीनोज़ाएथेनोल, ग्लिसिरीन लौरेट, सोडियम हाईड्रोक्साइड।

Titan Gel ऐसे प्राकृतिक पदार्थों का एक मिश्रण है जो पुरुष शरीर पर शक्तिशाली असर के लिए जाने जाते हैं।

जिंको बिलोबा

जिंको पेड़ को हजारों सालों से चीनी चिकित्साशास्त्र में उपयोग किया जाता रहा है और यह हाल ही में पश्चिमी सभ्यतों में भी लोकप्रिय हो रहा है। इसके अवयव मस्तिष्क के कार्यकलापों को बेहतर करके काम उत्तेजना हेतु जबाबदार नर्व संकेतों को बढ़ा देते हैं।

इससे रक्तचाप नियंत्रित होता है और खड़ापन अधिक कड़ा और ज़्यादा स्थिर होता है।

घोंघे का सत्त

घोंघों की शक्तिशाली कामोत्तेजक शक्ति हजारों सालों से ज्ञात है। इनमें प्रचुर मात्रा में ज़िंक और विटामिन बी-6 होते हैं जिनसे टेस्टोस्टेरोन का संश्लेषण तेज हो जाता है। घोंघे के सत्त से कामोत्तेजना बढ़ती है और स्तंभन मजबूत होता है।

कैसे देखें और ऑर्डर करें

 

अदरक का सत्त

अदरक का एक गर्म और वैसोडाइलेटिंग (रक्त नलिकाओं को चौड़ा करना) का प्रभाव होता है। अदरक से पुरुषों और महिलाओं दोनों में कामेच्छा बढ़ जाती है। यही कारण है कि Titan Gel को सेक्स करने से पहले एक लुब्रिकेंट (चिकनाई) के लिए भी उपयोग किया जा सकता है।

मुईरा पुआमा पौधे का सत्त

यह पौधा ब्राज़ील में ऊगता है और एक शक्तिशाली प्राकृतिक कामोत्तेजक पदार्थ है। यह रक्त धमनियों पर लाभप्रद असर करता है।

एल-आर्जिनिन

इससे रक्त की गुणवत्ता बेहतर होती है और यह धमनियों और शिराओं के रक्त प्रवाह को सामान्य कर देता है। इस अमीनो एसिड से जननांगों की ओर रक्त प्रवाह उत्प्रेरित होता है और शारीरिक श्रम के बाद शरीर को रिकवर होने में मदद मिलती है।

Titan Gel: नतीजे

अधितकर विज्ञापन दावा करते हैं कि Titan Gel 4 हफ्तों में लिंग की लंबाई 4 सेमी बढ़ा सकते हैं। लेकिन वास्तविक जानकारी कुछ और कहती है, खासकर उन लोगों से एकत्रित की गई जानकारी जो उन लोगों से ली गई है जिन्होने इसे वास्तव में उपयोग किया है। कुछ लोगों ने यह दावा किया कि उनका लिंग 7 सेमी बड़ा हो गया जबकि कुछ लोगों ने लिखा कि उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए बेहतर होगा कि आप क्लीनिकल शोधों के नतीजों पर भरोसा करें। शोधों ने पुष्टि की है कि इस प्रोडक्ट से लिंग का साइज़ 1.5-3 सेमी तक बढ़ जाता है (शुरुआती आँकड़ों पर निर्भर) और इससे टेस्टोस्टेरोन का उत्पादन उत्प्रेरित होकर खड़ापन बेहतर हो जाता है।

जानकारी

Titan Gel, पुरुष स्वास्थ्य के लिए एक सबसे असरदार उत्पादों में से एक है। इसके अच्छे शारीरिक प्रभाव तो हैं ही, यह टेस्टोस्टेरोन को उत्तेजित करके स्तंभन भी बेहतर कर देती है जिससे अधिकतर पुरुषों की मनोस्थिति बेहतर हो जाती है और लिंग कई सेंटीमीटर बढ़ जाता है।

titan gel कहां खरीदेंTitan gel छोटा पैकेज

प्रोडक्ट का नाम: Titan Gel

निर्माता कंपनी: Hendel LLC.

प्रोडक्ट की वेबसाइट: https://titangel.com (रूसी भाषा)

Amazon ऑफर: उपलब्ध है (ऑफर देखें)

GNC ऑफर: उपलब्ध नहीं है

वैकल्पिक उत्पाद: Male Extra, VigRX और ProSolution

button

 

पुरुषों के Titan Gel का उपयोग कैसे करें

Titan Gel के उपयोगकर्ताओं के लिए चरण दर चरण मार्गदर्शिका से जानें कि कैसे इसका उपयोग करें

ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने Titan Gel खरीद तो लिया है लेकिन उन्हें यह नहीं पता है कि इसका सही तरीके से उपयोग कैसे किया जाए. कुछ लोगों को Titan Gel से अच्छे परिणाम नहीं मिल पाते हैं क्योंकि उन्हें इसके उपयोग का सही ढ़ंग नहीं पता होता है. हमें अक्सर Titan Gel के उपयोग करने के तरीके को लेकर बहुत सारे प्रश्न आते रहते हैं और वे लोग ये भी पूछते हैं कि इसका उचित उपयोग क्या है. यही कारण है कि हमने इस पेज को बनाया ताकि Titan Gel के उपयोगकर्ता इस उत्पाद को उपयोग करने के निर्देशों को इस मार्गदर्शिका द्वारा आसानी से प्राप्त कर सकें.

नोट: इस उत्पाद के अच्छे परिणामों को प्राप्त करने के लिए कृपया Titan Gel निर्देशों की इस मार्गदर्शिका को ध्यान से पढ़ें ताकि आप इस उत्पाद के पूर्ण लाभ को प्राप्त कर सकें.

Titan Gel को उपयोग करने के महत्वपूर्ण निर्देश

१. इस अभ्यास को केवल लिंग की हल्की कड़ी स्थिति में ही किया जाना चाहिए- पूरी तरह से कड़े लिंग पर इसे करने की मनाही है क्योंकि इससे रक्त वाहिकायें क्षतिग्रस्त हो सकती हैं. न्यूनतम कड़ेपन का स्तर ४०-५०% है, और अधिकतम ८०% होता है. पहली बार प्रयोग कर रहे लोगों को 80% कड़ेपन के स्तर पर अभ्यास की सिफारिश नहीं की जाती है.२.पारंपरिक रूप से बनने वाली “ओके” पकड़ (अंगूठा और इंडेक्स फिंगर की मदद से बनाकर) दो प्रकार की हो सकती है: हथेलियों को ऊपर करके (सामान्य ओके पकड़) और हथेलियों को नीचे करके (ओके पकड़ के ठीक विपरीत). अंगूठे और इंडेक्स फिंगर को बंद करना एकदम अनिवार्य नहीं है. आप अग्रेज़ी के यू की भाँति भी पकड़ बना सकते हैं. महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी पकड़ से लिंग में रक्त को प्रभावी ढ़ंग से रोका जा सके.३. लिंग पर लग रहे दबाव को पूरे समय एक जैसा रखने के लिए हाथ से लग रही ताक़त और पकड़ को शुरुआत से लेकर अंत तक एक समान ही रखना चाहिए. इस बात की सलाह दी जाती है कि अभ्यास की शुरुआत ढीली पकड़ के साथ करें और इसे बीच में परिवर्तित न करें.४. मूवमेंट हमेशा लिंग के आधार से शुरू होनी चाहिए.५. मूवमेंट की गति हस्तमैथुन की तरह बहुत तेज़ नहीं होनी चाहिए. मूवमेंट के नीचे से ऊपर तक जाने में कम से कम ३ सेकंड का समय लगना चाहिए.६. जैसे ही आपको महसूस हो कि स्खलन होने वाला है तो मूवमेंट को बंद कर दें.७. व्यायाम से पहले लिंग को वार्मअप करने की सिफारिश दी जाती है. वार्मअप से लिंग में रक्त प्रवाह बढ़ जाता है, और यह अधिक लचीला बन जाता है जिससे अभ्यास में चोट लगने की आशंका बहुत ही कम हो जाती है. इसके लिए भिन्न-भिन्न तरीके होते हैं. गर्म पानी से स्नान करना सबसे आसान उपाय होता है. लेकिन इसके लिए और भी कई उन्नत तरीके हैं. उदाहरण के लिए जैविक रूप से सक्रिय पदार्थों से बने लुब्रिकेंट का उपयोग करना.८. लिंग की शीर्ष तंत्रिका को किसी भी नुकसान से बचाने के लिए इस अभ्यास को बहुत ही सावधानी से किया जाना चाहिए. एक ख़ास रूप से संवेदनशील नस प्लेक्सस है, जो कि लिंग के शीर्ष भाग के ठीक बाद में स्थित होती है. इस क्षेत्र में किसी भी दबाव से बचना चाहिए.९. अत्यधिक सक्रिय और / या कठोर रूप से किए गए अभ्यास के परिणामस्वरूप छोटी रक्त वाहिकाओं (नसों) को चोट लग सकती है जिससे लिंग के ऊपर के भाग पर छोटे लाल रंग के बिंदु आ सकते हैं या खरोच भी लग सकती है. इसके अलावा, कड़ेपन के स्तर में अस्थायी कमजोरी भी आ सकती है. सुबह उठने पर आपको अपना लिंग ठंडा मिल सकता है. इस तरह के लक्षण आपको सूचित करते हैं कि आपको अभ्यास कुछ समय के लिए रोक देना चाहिए. ऐसे लक्षण २-३ दिनों में अपने आप गायब हो जाएंगे.

याद रखें कि जेलकिंग व्यायाम करते समय आपको कोई भी असुविधा महसूस नहीं होनी चाहिए!

पुरुषों के लिए Titan Gel से की जाने वाली जेलकिंग तकनीकें

basic jelq

जेलकिंग की कई तकनीकें हैं जो प्रक्रियाओं के आधार पर अलग-अलग परिणाम प्रदान करती हैं. हालांकि, प्रत्येक व्यक्ति अपने आप पर इस बात का फैसला कर सकता है कि उसके लिए कौन सी तकनीक सबसे अच्छी होगी.

पुरुषों के Titan Gel में जेलकिंग के चार प्रकार हैं.

जेलकिंग तकनीक संख्या ()

अपने लिंग की त्वचा पर पर्याप्त मात्रा में जेल को लगा लें. यदि व्यायाम के दौरान आपको जेल की कमी लगती है तो आप और भी जेल लगा सकते हैं.

अपने अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से लिंग के आधार को निचोड़ें. अपनी पकड़ को लिंग के उपरी हिस्से तक ले जाएं. इस प्रक्रिया को फिर से दोहराएं; इसमें सेकंड का समय लगना चाहिए.

अभ्यास से हुई उत्तेजना के चलते आपका लिंग उत्तेजित हो सकता है.

जब आपका लिंग हल्का कड़ा होता है, तो अपने बाएं हाथ के अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से पकड़ बनायें और लिंग के आधार को पकड़ लें. आधार से शुरुआत करते हुए पकड़ को लिंग के उपरी भाग तक लेकर जाएँ. इस प्रक्रिया को सौम्यता से मज़बूती के साथ करें.

हल्के कड़ेपन को बनाए रखते हुए इसे नीचे और बाहर की तरफ खींचें. प्रत्येक मूवमेंट की शुरुआत लिंग के आधार से ही होनी चाहिए. इस बात पर ख़ास ध्यान दें कि रक्त लिंग के सिर तक अवश्य ही जाना चाहिए.

हाथ को बदलकर मूवमेंट को फिर से करें, मूवमेंट की शुरुआत आधार से लिंग के सिर की तरफ होनी चाहिए. अपने हाथों को जानवर के दूध दुहने की तरह से बदलते रहें, इसमें पूरे लिंग की त्वचा का तो स्पर्श करें लेकिन लिंग के सिर को न छुयें. यही जेलकिंग की प्रमुख बात है. याद रखें कि आपका लिंग केवल आंशिक रूप से उत्तेजित होना चाहिए.

पहले सप्ताह के दौरान मध्यम शक्ति से १० मिनट प्रति दिन २०० से ३०० बार मूवमेंट करें. अगले सप्ताह में मध्यम शक्ति से १५ मिनट प्रति दिन २०० से ३०० मूवमेंट करें. शेष समय में अधिक ताकत से प्रति दिन ५०० या इससे अधिक मूवमेंट लगभग २० मिनट के लिए करें.

जेलकिंग तकनीक संख्या ()

लिंग के ठंडे होने पर इसके आधार से सिर तक हल्की मात्रा में जेल लगायें. इसमें केवल अपने अंगूठे और इंडेक्स फिंगर का ही उपयोग करें, लिंग को नीचे और थोड़ा सा किनारे की तरफ खींचें. इस प्रक्रिया को सौम्यता से लेकिन दृढ़ता के साथ करें. दूध दुहने की तरह से अपने हाथों को बदलते रहें. जब तक आपको उत्तेजना महसूस हो तब तक सौम्य मूवमेंट्स को जारी रखें उसके बाद ताक़त लगाकर मूवमेंट्स करें. मूवमेंट्स को १०० बार करें.

पहले १० दिनों तक अपेक्षाकृत हल्की ताक़त का प्रयोग करें. इसके बाद धीरे-धीरे प्रत्येक सत्र में मूवमेंट्स की संख्या को २०० तक पहुचाएं. यह अभ्यास खतना किए हुए पुरुषों के लिए और बिना खतना वाले पुरुषों के लिए समान ही होता है. ध्यान दें कि अभ्यास से लिंग का सिर लाल होना और सूज जाना चाहिए. यह अच्छा होता है क्योंकि इससे रक्त तेज़ी से लिंग के सिर में प्रवाहित होता है.

जेलकिंग तकनीक संख्या ()

अपने लिंग पर कोई लुब्रिकेंट लगायें और फिर इसे अच्छे से फैलाएं. जब आपका लिंग हल्का कड़ा हो जाये तो अपनी हथेलियों में जेल की छोटी मात्रा डालें. अपने बाएं हाथ के अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से अंगूठी की पकड़ बनाएं और लिंग के आधार को निचोड़ें. फिर दृढ़ता से पकड़ को बनाये रखते हुए पकड़ को लिंग के सिर की तरफ़ ले जाएँ; इससे अभ्यास करने के दौरान लिंग के सिर का आकार बड़ा होगा.

इस प्रक्रिया को अपने दाहिने हाथ से दोहराएं.

व्यायाम को करते समय हाथों को बदलते रहें. फिर अभ्यास की गति को मध्यम गति से धीरेधीरे बढ़ाकर तेज़ कर दें.

पहले सप्ताह में इस अभ्यास को १० मिनट तक (१०० से २०० मूवमेंट्स) करें. इसके बाद के सत्र में इसे कम से कम २० मिनट तक करने का प्रयास करें.

जेलकिंग तकनीक संख्या ()

इसे ताओ तकनीक के नाम से भी जाना जाता है और इसका उपयोग उन लोगों द्वारा किया जाता है जो कि अपने लिंग के सिर के आकार को बढ़ाना चाहते हैं. यह तकनीक संख्या १ जैसी ही है, बस इसे बहुत धीरेधीरे और सावधानी से किया जाता है.

अपनी उंगलियों का उपयोग करते हुए लिंग के आधार से रक्त को खीचते हुए लिंग के सिर तक ले जाएँ और लगातार दबाव बनाए रखें. अपनी पकड़ को लगभग १० सेकंड के लिए बनाये रखें. इससे लिंग के सिर में और अधिक रक्त जा पायेगा. आप रक्त के प्रवाह को बढ़ाने के लिए लिंग के आधार को भी कस सकते हैं. अधिक दबाब की स्थिति में पकड़ को ढीला कर दें. इसे जितनी बार चाहें उतनी बार दोहराएं लेकिन १० मिनट से अधिक न करें.

Titan Gel के साइड इफेक्ट्स

हजारों पुरुष पहले से ही Titan Gel इस्तेमाल कर चुके हैं और हमें यह कहते हुए गर्व महसूस होता है कि हमें अपने उपयोगकर्ताओं से कोई भी नकारात्मक प्रक्रिया नहीं मिली है जिसमे उन्होंने उत्पाद का उपयोग करते समय किसी भी दुष्प्रभाव को देखा हो. Titan Gel एक प्राकृतिक उत्पाद है जिसे एफडीए और जीएमपी द्वारा प्रमाणित मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटीज़ में बनाया जाता है. इसके १००% प्राकृतिक और सुरक्षित होने की गारंटी है.

क्या Titan Gel बस हवाहवाई है, घोटाला है या नकली है?

हम सभी जानते हैं कि Titan Gel पूरी दुनिया में बहुत ही लोकप्रिय है और वर्तमान समय में बाज़ार में बहुत सारे नकली Titan Gel आ गए हैं. यही कारण है कि हम सलाह देते हैं कि उत्पाद को ख़रीदने से पहले उत्पाद के विक्रेता के बारे में अवश्य ही जान लें. हम आपको गारंटी दे सकते हैं कि हमारा Titan Gel १००% असली और प्रभावी है. यदि आपको हमारे द्वारा बेचा गया Titan Gel प्रभावी नहीं लगता है तो हम ९० दिन तक की धनवापसी की भी गारंटी देते हैं. हमने पहले से ही हजारों Titan Gel बेचे हैं और हमें यह कहते हुए बहुत ही गर्व महसूस होता है कि हमारे किसी भी ग्राहक ने कोई भी नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी है जिसमे कहा गया हो कि यह उत्पाद प्रभावी नहीं है या फिर हमारे किसी भी ग्राहक ने रूपए वापस करने की भी मांग नहीं की है क्योंकि हम जिस उत्पाद को बेच रहे हैं वह १००% असरदार और असली है. यही कारण है कि हम इस उत्पाद को लेकर बहुत ही आश्वस्त हैं कि यह उत्पाद बहुत ही शानदार है और हम इस बात की गारंटी देते हैं कि यदि आप हमसे इस उत्पाद को खरीदेंगे तो आपको सर्वश्रेष्ठ और असली Titan Gel ही मिलेगा.

हमारे Titan Gel की अपडेटेड ख़ास कीमत को जानने के लिए कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें.

titan gel hindi

button

Titan Gel: दुनिया की सबसे असरदार लिंग बढ़ाने की जैल का रिव्यू
3.2 (64.44%) 27 votes

6 thoughts on “Titan Gel: दुनिया की सबसे असरदार लिंग बढ़ाने की जैल का रिव्यू

  1. Wasim

    Mai Ak hafte se use kar raha hu mera isase koi benifeat nahi hai please batao aaplog ko benifeat hai

    Reply
  2. Raja

    Kay is jal SA har parkar ki sexual problems lo thik ho shakti hi jasa paine long
    Sex time

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *