कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की

By | March 5, 2018

bust full

मुझे नहीं लगता कि पूरी दुनिया में एक भी ऐसी लड़का है जिसने कभी भी आकर्षक दिखने का सपना नहीं देखा. इसमें मैं भी कोई अपवाद नहीं हूँ. युवा होने के बाद से ही, मैंने हमेशा से अपनी अच्छी से अच्छी देखभाल करने की कोशिश की: मैंने यह सीख लिया कि कैसे तरह-तरह के बाल बनायें, डोले शोले बनायें और कैसे सही कपड़े चुने जाएँ. मैं ईमानदारी से बताऊँ, तो जब बात चेहरे के सौंदर्य की आई तो जैसे मेरे भाग्य ने सभी को पीछे छोड़ दिया: मेरे दोस्त और सहकर्मी अपने खाने के हर कौर को लेकर चिंतित रहते थे, वहीं मैं जो चाहूं वो खाता था और फिर भी हमेशा तंदुरुस्त रहता. हालांकि, मेरा शरीर फिर भी मेरे मन जैसा नहीं थामेरी छाती का आकार मेरे मन चाहे आकार से कहीं अधिक कम था. मैं काफी लम्बा हूँ(१८०मी) और ऐसी लम्बाई में, छोटी सी छाती होने पर ऐसा लगता जैसे मैं अभी भी कोई बच्चा ही हूँ. लोग कहते हैं कि छाती का आकार लड़कियों पर कोई भी फर्क नहीं डालता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं इस बात पर विश्वास नहीं करता हूँ. यहां तक ​​कि अगर यह सच भी हो, तो भी मुझे लगता है कि अगर मेरी छाती और चौड़ी होती तो मुझे अधिक आत्मविश्वास महसूस होता.

मैं बहुत निराश रहता था कि लड़कियां मेरी ओर ध्यान भी नहीं देती हैं, वहीं दूसरे लडको को खूब लड़कियां मिल जाती. फिर एक लड़की ने पूरी ईमानदारी से मुझे बताया: “आप बहुत अच्छे हो, लेकिन मैं किसी ऐसी लड़के के साथ रिश्ते में नहीं आ सकती जो बच्चों की तरह नज़र आता हो.मुझे थोडा ख़राब तो लगा, लेकिन इस बात ने मुझे आश्वस्त कर दिया कि मैं अपने छाती के आकार को बढ़ाने के बारे में एकदम सही सोच रहा था.

मैं इसके बारे में बहुत असुरक्षित महसूस करता था. मैंने ख़ास बनियान पहनने की भी कोशिश की, छाती के आकार को बढ़ाने के लिए देशी उपचारों को भी खोजने की कोशिश की और यहां तक ​​कि प्लास्टिक सर्जरी के बारे में भी विचार करने लगा. लेकिन जब मैं इस प्रक्रिया पर शोध कर रहा था, तो मुझे छाती के आकर को बढ़ाने वाली इस क्रीम के बारे में पता चला, इसे BustFull कहते हैं. इस उत्पाद के बारे में जो समीक्षायें हैं उन से तो यही लगता है जैसे यह कोई जादुई क्रीम है. विभिन्न आयु समूहों के अलग-अलग मर्द कह रहे हैं कि इसकी मदद से कुछ ही महीनों में उन्होंने अपनी छाती  के आकार को ४० इंच से बढाकर ४५ इंच तक (और कुछ लोग तो यहाँ तक बोल रहे हैं कि उनकी छाती का आकार ५० इंच के ऊपर) हो गया है.

Buy bust full

मैंने फैसला कर लिया कि मैं BustFull के बारे में और अधिक जानने का प्रयास करुँगा

सबसे पहले तो, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि सर्जरी के बिना छाती के आकार को बड़ा करना संभव है और खासकर कि आप इसे घर बैठे कर सकते हैं. लेकिन मैंने अपने कदम आगे बढ़ाने का निर्णय लिया और इस विषय पर अधिक जानकारी इकट्ठा करने का विचार किया. मुझे जो जानकारी मिली, वह वास्तव में बहुत ही आशाजनक थी: यह क्रीम पूरी तरह से प्राकृतिक है, एलर्जी का तो कोई सवाल ही नहीं है और इसके कोई गलत असर भी नहीं होते हैं. सबसे पहले तो मेरा ध्यान इसके घटकों पर गया. BustFull में शामिल हैं:

  • डिओक्सामेरोस्ट्रिल. सेलुलर स्तर पर ऊतकों को फिर से जीवंत करता है, जिससे आकार में वृद्धि होती है.
  • प्यूरेरिया मिरिफिका का अर्क. गर्दन के नीचे की त्वचा को पोषण प्रदान करता है. यह पर्यावरण के हानिकारक प्रभावों से आपको बचने में मदद करता है.
  • रोज एसेंशियल ऑइल. ऊतकों की लोच को सही करता है, त्वचा की लोच के लिए जिम्मेदार तत्वों की कमी की पूर्ति करता है. खिंचाव के निशानों को समाप्त करता है और उनको फिर से आने से रोकता है.

मुझे यह पता चला कि यह क्रीम केवल छाती के आकार को बड़ा कर देती है बल्कि छाती में अगर कोई विकृति भी हो तो उसे भी ठीक कर देती है. कम से कम, निश्चित रूप से कोई नुकसान तो नहीं ही करेगी. इसलिए मैंने अंत में फैसला कर लिया कि मैं निश्चित रूप से इस उत्पाद को अपने पैसे से खरीदूँगा.

बाद में यह पता चला कि छाती बढ़ाने वाली क्रीम BustFull को किसी साधारण फार्मेसी से नहीं खरीदा जा सकता है. लेकिन मुझे इसकी आधिकारिक वेबसाइट का लिंक मिल गया. मेरी राय में तो, आधिकारिक वेबसाइट से खरीदना ही बेहतर है: आपको क्रीम को खोजने में समय जाया नहीं करना पड़ता है. बस आसानी से ऑर्डर कर दें और अपना उत्पाद आने की प्रतीक्षा करें.

BustFull ऑर्डर करने से पहले, मैंने इस क्रीम के गलत असर को खोजने की कोशिश की थी. यह बिलकुल भी आसान नहीं था क्योंकि इसके लिए मुझे कई पूर्वशर्तों को ध्यान में रखना पड़ा. एक अच्छी छाती बढ़ाने वाली क्रीम को यह करना चाहिए:

१.     यह बिल्कुल भी हानि करने वाली न हो. यहां तक ​​कि सबसे शानदार छाती बढ़ाने वाली क्रीम में भी केमिकल नहीं होने चाहिए.

२.     इसके घटकों में हॉर्मोन नहीं होने चाहिए. सभी हॉर्मोनल ड्रग्स केवल एक चिकित्सक द्वारा ही सुझाये जा सकते हैं, और किसी भी जटिलता से बचने के लिए नियमित रूप से रक्त परीक्षण करवाते रहें.

३.     इसका प्रयोग करना आसान हो और यह आसानी से सोख जाये. ऐसे उत्पाद तुरंतअसरनहीं दिखा सकते हैं. इसका मतलब है कि इनका हर दिन लगातार उपयोग किया जाना चाहिए. इसलिए, यदि आप तैलीय और मोटी त्वचा से परेशान हैं, तो इस क्रीम का प्रयोग शायद आपके लिए बहुत सुखद नहीं होगा.

४.     हमेशा उपलब्ध होना चाहिए. एक अच्छे उत्पाद की लागत बहुत कम नहीं हो सकती है, लेकिन आप किसी क्रीम के लिए बहुत ज्यादा पैसे भी नहीं दे सकते हैं.

छाती बढ़ाने वाली आधुनिक क्रीमों के सभी गुणों  के वर्गीकरण का अध्ययन करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि केवल BustFull क्रीम ही सभी आयामों पर खरी उतरती है.

मैंने ऑर्डर कर दिया और मैं BustFull का बेसब्री से इंतजार करने लगा

bustfull परिणाम

क्रीम का उपयोग करने का परिणाम bustfull

बस्टफुल परिणाम है

जब मैंने पहली बार अपना पार्सल खोला, तो मुझे थोड़ी निराशा हुई: इसमें क्रीम की एक साधारण ट्यूब थी, इसमें कुछ खास नहीं था. लेकिन मुझे इसकी गंध पसंद आयी: सुखद, सौम्य. मुझे इसकी स्थिरता पसंद आयी. इस क्रीम का टेक्सचर बहुत ही हल्का और मुलायम था, इसे आसानी से लगाया जा सकता था, और यह जल्दी से अवशोषित भी हो जाती थीसामान्य रूप में यह अच्छा ही लगा. मैंने अपनी सीने पर क्रीम को लगाया था और इसको मैंने बिलकुल इसके निर्देशों की तरह से ही लगाया:

१.  छाती की त्वचा को साफ करने के लिए शावर लें.

२.  धीरे से छाती की त्वचा को सूखा करें.

३.  क्रीम की थोड़ी सी मात्रा को अपने साफ़ और सूखे हाथ पर लें.

४.  मालिश करने की तरह अपनी छाती पर इसे मलें..

५.  और अपनी छाती की तब तक मसाज़ करते रहें जब तक कि यह क्रीम पूरी तरह से अवशोषित नहीं हो जाती है.

निर्देशों के मुताबिक, लगातार ३० दिनों तक इस क्रीम को दिन में दो बार लगाया जाना चाहिए. लगभग सप्ताह में आपको इसके प्रभाव नज़र आने लगेंगे, लेकिन मुझे तो पहले ही दिन क्रीम को लगाने के बाद अपनी त्वचा स्पर्श करने में बहुत ही सुखद लगने लगी थी: नरम, मखमली और लोचदार. BustFull की समीक्षाओं में मैंने पढ़ा है कि यह क्रीम केवल आपकी छाती के आकार को बढ़ाती है बल्कि त्वचा की लोच को बनाए रखने में भी मदद करती है और यहाँ तक कि खिंचाव के निशानों से भी छुटकारा पाने में मदद करती है.

Buy bust full

मैं पिछले ३० दिनों से छाती बढ़ाने वाली क्रीम BustFull का उपयोग कर रहा हूँ

ईमानदारी से बताऊँ तो, शुरुआत में मुझे शक था कि यह उत्पाद मुझ पर कारगर भी होगा या नहीं. सही तरह से मालिश करने के बाद त्वचा पर इस क्रीम का जादुई असर हुआ. मैंने जोशानदारसमीक्षायें पढ़ी थी वे सब सही साबित होती दिख रही थी: २ सप्ताह के बाद मुझे एहसास हुआ कि क्रीम काम करती है, और लगभग महीने के बाद, जब मैंने अपनी छाती को नापा तो यह ३८ इन्च से बढ़कर ४३ इंच की हो गयी थी .

किसी और के लिए यह हास्यास्पद हो सकता है, लेकिन वास्तव में मैं तो अपने परिणामों से खुश हूँ. मैं कोई बहुत बड़ी छाती नहीं चाहता था. मुझे तो बस सामान्य छाती की ज़रूरत थी. मैंने क्रीम के और पैक मंगवा लिए (क्योंकि मेरे पास भरोसेमंद वेबसाइट का लिंक था). मैं आपको बता नहीं सकता हूँ कि नई बनियान को खरीदने जाने में मुझे कितनी ख़ुशी होती थी.

असुरक्षाओं से छुटकारा पाने के बाद मेरा जीवन सही मायने में बदल गया. मुझमे अधिक आत्मविश्वास भर गया, मुझे अपना शरीर आकर्षक लगने लगा. और हाँ लड़कियों ने मुझ पर ध्यान देना शुरू कर दिया, लेकिन यह कोई मुख्य बात नहीं है! अब मुझे पता है कि इस उत्पाद की मदद से मैं अपनी छाती के आकार को जब तक चाहूँ बनाये रख सकता हूँ.

छाती के आकर को बढ़ाने वाली क्रीम BustFull मेरी समस्याओं से मुक्ति का कारण बनी. यदि आप भी ऐसी समस्याओं से ग्रस्त हैं, तो मुझ पर भरोसा करें: और BustFull क्रीम ऑर्डर कर दें और अपनी सभी असुरक्षाओं को अलविदा कह दें.

भारत में Bust Full स्तन बृद्धि क्रीम

Bust Full स्तन बृद्धि क्रीम

आज की कई महिलाओं को कृत्रिम स्तन मॉडलिंग की आवश्यकता का सामना करना पड़ा है। व्यावहारिक रूप से हर कोई पूर्ण रूप से बड़े स्तन चाहता है। और यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि स्तनप्रदेश हमेशा पुरुषों के बढ़े ध्यान का क्षेत्र रहा है।

Bust Full उन भारतीय महिलाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रही है जो उम्र बढ़ने से संघर्ष कर रही हैं या जिन्हें जन्म से छोटे स्तनों की समस्याएं हैं।इस क्रीम का उपयोग करके त्वचा के ऊतकों और स्तन ग्रंथियों में रक्त और अन्य पदार्थों के प्राकृतिक प्रवाह में बढ़ावा दिया जाता है ताकि स्तन तेजी से बढ़ सकें।

ये क्रीम सबसे अच्छा प्रभाव प्राप्त कराने में सक्षम है और इस क्रीम का उपयोग करने के कई फायदे हैं जो आप प्राप्त कर सकते हैं।

Bust Full के मुख्य फायदे:

  • लिगामेंट्स को कठोर और मजबूत करने में मदद करता है;
  • लटके स्तनों को ऊपर उठाने में मदद करता है;
  • त्वचा के टोन और बनावट में सुधार करता है;
  • 100% शुद्ध और प्राकृतिक हर्बल उत्पाद;
  • प्राकृतिक स्तन वृद्धि।

Bust Full एक ऐसा उत्पाद है जो स्वाभाविक रूप और प्रभावी ढंग से आपकी बस्टलाइन की परिधि का विस्तार करके काम करता है। ऐसा लगातार बाउन्स के साथ-साथ एक युवा बनावट प्रदान करके बस्ट के नीचे से लिफ्ट देने की मदद से संभव हो गया है। Bust Full क्रीम – परिणाम बढ़ाएँ!

Bust Full क्रीम का प्रभावी ढंग से उपयोग कैसे करें?

क्रीम का प्रभावी ढंग से उपयोग कैसे करें

Bust Full क्रीम त्वचा के ऊतकों की उत्तेजना को बढ़ावा देती है और स्तन रेखा को मजबूत करने में सहायता करती है। यह आपकी स्तन त्वचा की लोच में भी सुधार करती है, जिससे त्वचा नरम और खुली सी हो जाती है। यह क्रीम आपके लटके स्तनों के लिए एक सुरक्षित और प्रभावी हर्बल थेरेपी है।

Bust Full उपयुक्त है:

  • रोकथाम और खिंचाव के निशान के उपचार के लिए;
  • छोटे स्तन के आकार वाली महिलाओं के लिए;
  • उम्र बढ़ने के कारण स्तन लटकने की स्थिति में;
  • गर्भावस्था और स्तनपान के बाद स्तन विरूपण की स्थिति में।
Bust Full क्रीम के काम करने के लिए, इसे दिन में दो बार लगाने की आवश्यकता होती है। सुबह और शाम के स्नान के बाद, अपने स्तनों पर मालिश जैसी गति में थोड़ी क्रीम का उपयोग करें, और इसे त्वचा पर फैलाएं। Bust Full का उपयोग करने के लिए पूर्ण रूप से क्रीम सूखने तक छाती पर 5 मिनट दिन में एक बार मालिश करें। यदि आप क्रीम का उपयोग रोज़ करते हैं, तो आपका स्तन आकार 3-4 सप्ताह में बढ़ेगा, ये सुडौल और गोल दिखने लगेंगे, और त्वचा अधिक लोचदार तथा मखमली हो जाएगी।

भारत में Bust Full पर राय और समीक्षा

Bust Full आज़माने वाली कई महिलाओं ने हमें समीक्षा दी है कि इस उत्पाद के अद्भुत परिणामों को देखने के बाद उन्हें फिर से आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिली है।

अनिका

ट्यूब एकदम चित्रित जैसा ही दिखता है। इससे अच्छी खुशबू आती है। क्रीम चिपचिपी नहीं है, और त्वचा उपयोग करने के बाद बहुत अच्छी लगती है; मुझे उम्मीद है कि ट्यूब पूरी तरह से पर्याप्त है पूरे कोर्स के लिए।

दृश्या

मैं अभी से परिणाम देख रही हूं। मैं अंदर से पूर्ण महसूस करता हूं और निश्चित रूप से थोड़ा अतिरिक्त फूलापन भी। मुझे जिस तरह से क्रीम महसूस होती है वो बहुत अच्छा लगता है- यह टिकाऊ और ताजी है। यह एक शानदार प्राकृतिक उत्पाद है, और मैं इससे अधिक प्रसन्न भला क्या ही होऊँगी। सर्वश्रेष्ठ स्तन वृद्धि क्रीम तो यही है।

जनश्री

मेरे सभी संदेह एक-एक करके ख़त्म हो गए। मेरे स्तनों ने दृढ़ता हासिल की और अब वे आकर्षक लगते हैं! अब मैं इनके बड़ा होने का इंतजार कर रही हूं!

वंदना

मैं एक महीने से क्रीम Bust Full का उपयोग कर रही हूं, सब कुछ ठीक है। मेरे स्तनों में 3 सप्ताह के भीतर ढाई गुना बढ़त हुई है। यह उत्तम है। मैं इस उत्पाद की हर किसी को सलाह देती हूं।

Bust Full में सामग्री क्या है?

क्रीम ऊतकों के भीतर गहरे तक काम करती है ताकि उन्हें उगने और नए ऊतक पैदा करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। क्रीम में मुख्य प्रभावी घटक डिऑक्सीमेरोस्ट्रॉल नामक एक प्रसिद्ध उत्पाद है।

Bust Full क्रीम में केवल प्राकृतिक पदार्थ होते हैं जिन्हें लंबे समय तक क्लिनिकल शोध में शरीर के लिए सुरक्षित और प्रभावी कहा गया है। इसके बाद इसके सभी घटकों का पूरी तरह से परीक्षण किया गया है, ताकि प्रत्येक घटक का प्रभाव एक-दूसरे के प्रभाव को बढ़ा सके।

Bust Full क्रीम इतनी प्रभावी क्यों है?

यह सब एक सरल और हानिरहित सूत्र के साथ संभव है, जो उत्पाद की आकर्षकता को और भी बढ़ा देता है। उत्पाद की महत्वपूर्ण कार्रवाइयों में से एक यह है कि इससे किसी महिला के स्तनों के रूप और आकार में उल्लेखनीय रूप से सुधार होता है। साथ ही, ये उत्पाद लैक्टियल ग्रंथि को बिल्कुल प्रभावित नहीं करता है और आपके स्वास्थ्य में कोई समस्या नहीं प्रस्तुत करता है।

  • डिऑक्सीमेरोस्ट्रॉल;
  • शुद्ध गुलाब का तेल;
  • प्यूरेरिया मिरिफिका रूट सत;
  • ऑरेंज सीडर सत।

Bust Full क्रीम को स्वाभाविक रूप से स्तन आकार को बढ़ाने और लटके स्तनों को ऊपर उठाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम अधिकतम परिणामों को प्राप्त करने के लिए लोगों को कम से कम 3 महीने के लिए Bust Full का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

भारत में Bust Full क्रीम ऑनलाइन कहां खरीदें?

Bust Full बाजार में अग्रणी बढ़ती क्रीम में से एक है, जिसने हमें मूल रूप से इस उत्पाद के लिए आकर्षित किया। यह हार्मोन को संतुलित करने और आकार तथा पूर्णता को बढ़ावा देने के लिए ज्ञात एक सिद्ध सूत्र का उपयोग करती है। कई महिलाओं ने निरंतर उपयोग के 3 से 6+ महीने में औसतन एक से दो कप आकार की वृद्धि दर्ज की है।

इस मूल स्तन क्रीम को फार्मेसियों में बेचा नहीं जाता है। इसे केवल निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर ही ऑर्डर किया जा सकता है। आप 50% छूट पर क्रीम खरीद सकते हैं। आप क्रीम के जितने अधिक पैकेज खरीदते हैं उतना अधिक बचाते हैं।

order bustfull cream

अब आदेश

भारत में Bust Full क्रीम की कीमत

हमारे द्वारा प्राप्त सबसे अच्छी लागत पर ख़रीदें और Bust Full के कई खुश ग्राहकों में से एक बनें। यह ऐसे उत्पाद के लिए एक बहुत ही उचित लागत है जो वास्तव में काम करता है और आपको अपने स्तनों की दिखावट की समस्याओं से छुटकारा पाने में मदद करता है।

घरेलू वितरण से मूल उत्पाद को प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका विक्रेता की वेबसाइट पर ऑर्डर करना है।

Bust Full पूर्ण स्तनों के आकार को बढ़ाती है, जिससे वे गोल और प्राकृतिक रूप से उभर आते हैं, साथ ही स्तनों की त्वचा मजबूत, लचीला और चिकनी हो जाती है। इस क्रीम से आप ऑपरेशन के बिना एक महीने में स्तनों को दो आकार तक बढ़ा सकते हैं- इस तरह के परिणाम और किसी भी प्रकार के उत्पाद से नहीं मिल सकते हैं।

मैं प्राकृतिक रूप से अपने स्तनों के आकार को कैसे बढ़ा सकती हूँ?

आपके स्तन छोटे क्यों हैं?

इसके पीछे कुछ कारण हैं जिनकी वजह से आपके स्तन उतने बड़े नहीं होते हैं जितना बड़ा आप उन्हें चाहती हैं. इन कारणों में से एक प्रमुख कारण है- वंशानुगत समस्यायें, जिनकी वजह से आपके स्तन छोटे ही रह जाते हैं.

इस समस्या में एक और संभावित कारण हो सकता है कि कुछ महिलाओं में किशोरावस्था में हार्मोनल कमियां आ जाती हैं जिससे स्तनों का विकास बाधित हो जाता है.

प्राकृतिक रूप से स्तनों के आकार को कैसे बढ़ाएं?

स्तन वृद्धि के लिए मालिश

स्तन वृद्धि के तरीकों पर हुए नवीनतम अध्ययनों के मुताबिक प्राकृतिक उत्पादों की उपस्थिति के बाद से केवल और केवल प्राकृतिक विधियाँ ही सबसे स्वस्थ और प्रभावी बनी हुई हैं. यहां पर मैं स्तनों को बढ़ाने की मालिश तकनीक के बारे में बात करूंगी. हालांकि, यदि आप प्राकृतिक रूप से स्तनों के आकार को बढ़ाने के तरीके पर और अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप मेरी वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं: प्राकृतिक रूप से स्तनों के आकार को कैसे बढ़ाएं

यदि आप हर दिन २०३० मिनट के लिए अपने स्तनों की मालिश करें, तो ३० दिनों में आपके स्तनों का आकार बढ़ जाना चाहिए. स्तन विकास को प्रोत्साहित करने में उपयुक्त मालिश के दो प्रभाव होते हैं. मालिश के चलते स्तनों में रक्त परिसंचरण में वृद्धि होती हैआपके स्तनों में जितना अधिक रक्त प्रवाहित होता है, आपके स्तनों के रिसेप्टर्स के लिए फायटोएस्ट्रोजेन जुटा पाना उतना ही आसान हो जाता है जो कि स्तनों के विकास में प्रमुख किरदार निभाते हैं.

मालिश के दूसरे लाभ से प्रोलैक्टिन का उत्पादन बढ़ जाता है. स्तन वृद्धि में सहायक यह महत्वपूर्ण हार्मोन स्तनों और निपल्स को मिलने वाली नियमित उत्तेजना से बनना शुरू होता है.

मालिश करने के लिए अपने हाथों को बहुत तेज़ी से रगड़ें जिससे आपके हाथ गर्म हो जाएँ. एक बार आपके हाथ गर्म हो जाते हैं उसके बाद उन्हें अपने स्तनों पर रखें. अपने हाथों से हल्के-हल्के स्तनों को रगड़ें और गोल-गोल गति से हाथों को चलायें. आपका दाहिना हाथ घड़ी की दिशा में घूमेगा वहीँ आपका बायां हाथ घडी की विपरीत दिशा में चलेगा.

सुबह कम से कम १००३०० बार इस गोल-गोल गति वाली प्रक्रिया को स्तनों पर करें और रात में सोने से पहले भी इसे १००३०० बार करें. प्रत्येक गोल-गोल गति लगभग २ सेकंड तक चलनी चाहिए. समयसमय पर ब्रेक लें और अपने हाथों को गर्म करने के लिए फिर से एक साथ रगड़ें. कुल ३०० गोल गतियों में लगभग १०१५ मिनट लग सकते हैं. दिन में दो बार इस प्रक्रिया को करके आप अपने स्तनों के आकार को ३० दिनों के अन्दर बढ़ा कर सकते हैं.

१. कसरत

पुशअप, डिवाइडर पुशअप, सीट स्क्वीज़, ट्रंक प्रेस और ट्रंक कम्प्रेशन जैसी कुछ गतिविधियां स्तनों के विकास में मदद कर सकती हैं. इन गतिविधियों से हाथों और कंधों का भी विकास होता है, जिससे स्तनों के हिस्से की और उसके आसपास की त्वचा और मांसपेशियों के ऊतक भी अच्छे हो जायेंगे. इस प्रकार से ये सभी प्रक्रियायें आपके स्तनों को दृढ़ और आकार में बड़ा बना देंगी.

इन गतिविधियों को प्रतिदिन कम से कम ३० मिनट के लिए करें. इस बात को सुनिश्चित करने के लिए कि आप इन व्यायामों को सही तरीके से कर रहे हैं, किसी व्यायाम केंद्र के शिक्षक, सलाहकार या विशेषज्ञ से राय लें.

२. रगड़

जैसा कि थाई पारंपरिक एवं वैकल्पिक चिकित्सा संस्थान द्वारा इंगित किया गया है, नियमित रूप से स्तनों को रगड़ने से आपके स्तनों के आकार में वृद्धि हो सकती है. रगड़ दो तरीकों से मदद करती है. पहले फायदे में इससे रक्तप्रवाह में वृद्धि होती है, और इसके अलावा यह स्तनों के अंदर के ऊतकों को बढ़ाता है जिससे स्तन अधिक बड़े और दृढ़ नज़र आते हैं. अपने स्तनों को रगड़ने के लिए जैतून के तेल या बादाम के तेल का उपयोग करें.

१. तेल को गर्म करने के लिए अपनी हथेलियों के बीच तेल को कुछ मिनट के लिए रगड़ें.

२.  हाथों को स्तनों पर रखें और अंदर की तरफ घुमायें, फिर गोल-गोल गति करते हुए स्तनों के चारों तरफ इन्हें घुमाएँ.

३. सुबह और फिर सोने से पहले दोनों बार कम से कम १०० से ३०० बार रगड़ की प्रक्रिया करें.

४. सकारात्मक परिणामों को प्राप्त करने के लिए कुछ महीनों तक इस प्रक्रिया को दिन में दो बार करते रहें.

bust full gel hindi

अब आदेश

कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की
3.3 (66%) 20 votes

संबंधित पोस्ट

8 thoughts on “कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की

  1. स्वागता आचार्य

    वाह.. यह तो ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि सर्जरी की गयी हो.. मैं अपने आप को समझा नहीं पा रही हूँ! मैं अपने स्तन के आकार से संतुष्ट नहीं हूँ (यह किसी ट्यूब के जैसा है) जिसके चलते मुझे बहुत ही भयंकर अभाव महसूस होता है. मेरे लिए किसी सुन्दर ब्रा का चुनाव कर पाना बहुत ही चुनौती भरा होता है. मैंने आपकी जेल को मंगवा लिया है. धन्यवाद, लड़कियों!! मैं भी जल्द ही इसे आज़मा लूंगी!

    Reply
  2. श्रियम झा

    ये रिपोर्ट बहुत ही बढ़िया है। मैंने हर जगह कई विज्ञापन देखे हैं लेकिन आज तक ट्राय करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। थैंक्स!

    Reply
  3. काँता

    लगता है डेलीवरी फ्री है और डिस्काउंट अभी भी चालू है! जब तक बाकी है खरीद लो!

    Reply
  4. सिमरन

    ये प्रोडक्ट बहुत ही अच्छा है! मुझे तो विश्वास नहीं था और इसलिए मैंने इंटरनेट पर खुद काफी रिसर्च की। मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि 50% डिस्काउंट मिल रहा है! मेरी एक सहेली ने इसे ट्राय किया था और उसको ये बहुत पसंद आई थी… जब उसको पता चलेगा कि ये अब डिस्काउंट में मिल रहा है तो वो तो पागल हो जाएगी! यही तो चाहिए था, थैंक्स!!

    Reply
  5. काजल

    इस लेख को पढ़ने के बाद, आज ही मैं इस जेल को ऑर्डर कर दूँगी Bust-full Gel . मैं अपने नतीजों के बारे में आपको बताती रहूँगी!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *