लिंग वृद्धि – हाँ, पुरुष इसे लम्बा कर सकते हैं

By | May 16, 2018

क्या आपने कभी लिंग से जुडी ईर्ष्या के बारे में सुना है? लगभग सभी मर्द अपने लिंग के आकार की तुलना करते हैं. या तो खुलेआम या फिर गुप्त रूप से. सच्चाई यह है कि सभी मर्द औरों से श्रेष्ठ बनना चाहते हैं. आख़िरकार यह भी एक प्रतियोगिता ही है. लगभग सभी पुरुष अपने लिंग के आकार को बढ़ाना चाहते हैं, यहां तक ​​कि वे लोग भी जिन्हें शारीरिक रूप से इसकी बिलकुल भी ज़रुरत नहीं है, क्योंकि लिंग के आकार में वृद्धि से उनके आत्मविश्वास और यौन प्रदर्शन में भी वृद्धि होगी.

क्या आपके लिंग का आकार आपको असुरक्षित महसूस कराता है? यदि हां, तो आपको निराशा होने की जरूरत नहीं है.

आपको क्या करना चाहिए: आप इस समस्या पर विजय हासिल कर सकते हैं! लेकिन कैसे? अपने लिंग की लम्बाई को बढ़ाएं !!! मेरा मतलब है कि व्यावहारिक रूप से अपने लिंग के आकार को बढ़ाएं.

लिंग वृद्धि की कई तकनीकें मौज़ूद हैं. आपको बस अपने शरीर के हिसाब से सुरक्षित, प्रभावी, तेज़ और सौम्य विधि को खोज़ना है.

प्राकृतिक तत्वों से बनी हुई लिंग वृद्धि गोलियों का उपयोग करके अपने लिंग को बढ़ाएं. लिंग में वृद्धि दर्ज करके और अपने कड़ेपन की गुणवत्ता में वृद्धि करके किसी भी हीनभावना से छुटकारा पाएं.

सभी पुरुष अपने लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए एक त्वरित और आसान तरीका खोजते हैं, और सप्लीमेंट्स की तुलना में और कुछ भी आसान और तेज़ नहीं हैएक दिन में बस दो गोलियाँ खाओ और चिंतामुक्त हो जाओ!

increase penis size

सच्चाई यह है कि लिंग वृद्धि गोलियाँ काम करती हैं, वे आपके लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए, यौन इच्छाओं को बढ़ाने के लिए, बिस्तर के समय को बढ़ाने के लिए और सभी प्रकार के यौन प्रदर्शनों में इज़ाफा के लिए काम करती हैंलेकिन केवल एक दिन में दो गोलियां खा लेने के बाद लिंग के बढ़ने की उम्मीद करना एकदम व्यर्थ है!

लिंग के आकार को बढ़ाना हमारे जीवन के अन्य कार्यों जैसा ही है. यह समर्पण, दृढ़ता और परिश्रम की मांग करता है. इन तीनों तत्वों के एक साथ मिल जाने से, लिंग के आकार में वृद्धि कोई मुश्किल काम नहीं है. तो, लिंग के आकार को बढ़ाने का सबसे तेज़ और आसान तरीका क्या है?

लिंग के आकार को बढ़ाने का सबसे तेज़ और आसान तरीका केवल सप्लीमेंट नहीं होता है, बल्कि सप्लीमेंट के साथ दिन में जितनी बार ज्यादा से ज्यादा संभव हो सके उतनी बार अपने लिंग को कड़ा करें. यह सच में आसान है!

  • चरण एक अच्छे लिंग वृद्धि सप्लीमेंट की गोलियां रोज़ लें.
  • चरण पूरे दिन (या रात) में लिंग को हस्तमैथुन या फिर सम्भोग के द्वारा कड़ा करें (इस दौरान चरमोत्कर्ष को प्राप्त करना प्रमुख नहीं है क्योंकि इसका उद्देश्य लिंग को कड़ा करके उसमे आवश्यक रक्त और पोषक तत्वों को भरना है).

यह दोचरणीय विधि लिंग के आकार को तेज़ी से बढ़ाने का एक सरल उपाय है, जब दोनों चरणों का एक साथ निष्पादन होता है तो यह अच्छे परिणाम प्रदान करता हैलेकिन अधिकांश विक्रेता दूसरे चरण का उल्लेख करना भूल जाते हैं.

यह असली मर्दों के लिए है. आपके जैसे ही कई पुरुष जिन्होंने हमारी साइट पर सबसे अच्छी लिंग वृद्धि गोलियों की खोज की है, हमेशा ही वे लोग हमारी वेबसाइट पर अनुशंसित, सुरक्षित और प्रभावी लिंग विस्तारक गोलियों से प्राप्त परिणामों से संतुष्ट हुए हैं.

इतना ही नहीं, उन्हें इसके अतिरिक्त लाभ भी मिले हैं. उनका लिंग केवल बड़ा ही नहीं होता है बल्कि अधिक कड़ा भी होता है, जिससे बिस्तर में बेहतर प्रदर्शन होता है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम जिन लिंग वर्धक गोलियों की अनुशंसा करते हैं वे रक्त की आपूर्ति को भी बढ़ावा देती हैं. यदि आप लिंग के छोटे आकार, समय से पहले स्खलन या कड़ेपन की समस्या से पीड़ित हैं, तो आपको उच्च गुणवत्ता वाले लिंग वृद्धि सप्लीमेंट की खुराक का नियमित सेवन करना चाहिए.

हमने नवीनतम लिंग वैक्यूम पंप, या लिंग वृद्धि के अभ्यासों के सभी विज्ञापनों को देखा है. लेकिन सच्चाई यह है कि ये बढ़ – चढ़ कर दावा करने वाले तरीके इस लिंग वृद्धि सप्लीमेंट की खुराक की तुलना में कहीं भी नहीं टिकते हैं.

इसलिए इस साइट पर आपको कोई भी वैक्यूम पंप, वजन या किसी भी प्रकार की मशीन नहीं मिलेगी. हम अपने अनुभव और शोधों से इस बात को भलीभांति जानते हैं कि आपको सबसे अच्छी मदद लिंग विस्तारक गोलियों और सप्लीमेंट्स से ही मिल सकती है. चूंकि इन गोलियों में रक्त प्रवाह को बढ़ाने वाले प्राकृतिक घटकों को शामिल किया जाता है, जो केवल लिंग क्षेत्र में ही कार्य करता है जहां इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है, इसलिए जो लोग इनका उपयोग करते हैं उन्हें इसके रामबाण परिणाम देखने को मिलते हैं.

इस बात को याद रखें कि हमने आपको उन तकनीकों की तलाश करने के लिए कहा है जो कि तेज, सुरक्षित, प्रभावी और सौम्य हों?

वैक्यूम पंप का उपयोग दर्दनाक हो सकता है. खुद को ऐसी असुविधा या शर्मनाक स्थितियों से गुजारने की क्या आवश्यकता. क्यों न आप केवल लिंग विस्तारक गोलियों का उपयोग करें जो कि  सुरक्षित और दर्द रहित भी हैं? इससे आपको परिवर्तन भी तेज़ी से नज़र आयेंगे.

इसमें और फायदा वाली बात क्या है? जब तक आप लिंग विस्तारक गोलियों का सेवन करते रहेंगे, तब तक आपको अधिक लम्बाई मिलती रहेगी. इसलिए, किसी भी अन्य लिंग वृद्धि विधियों की कोई आवश्यकता नहीं है.

क्या आप जानते हैं कि आपको सम्भोग में आत्मविश्वास तभी प्राप्त होता है जब आपको पता हो कि आपके “नीचे का सिस्टम” एकदम चकाचक है? क्या आप चाहते हैं कि आपकी महिला आपको देखते ही आहें भरने लगे? इसका रहस्य साइट पर प्रदर्शित लिंग विस्तार की खुराकों में निहित है. केवल कुछ सप्ताह में, आपको परिणाम दिखाई देंगे. छोटे लिंग की समस्या में यह उपाय तेज़ और प्रभावी समाधान प्रदान करता है.

हमारी साइट पर, हम आपके स्वास्थ्य और कल्याण की परवाह करते है. यही कारण है कि हम केवल लिंग वृद्धि गोलियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिससे हम एकाग्र होकर कार्य कर सकें.

केवल यही सब कुछ नहीं हैं; हम आपको उन  लिंग वृद्धि तकनीकों और उत्पादों को भी दिखाते हैं जिन्हें आपके द्वारा कभी भी उपयोग में नहीं लाया जाना चाहिए क्योंकि हम नहीं चाहते हैं कि आप अपना मेहनत से कमाया हुआ धन और समय दोनों ही बर्बाद करें. इस बात को तो कहने का कोई मतलब ही नहीं है कि जब आपको अपने इच्छित परिणाम नहीं मिलते हैं तो उस समय इन व्यर्थ की तकनीकों और उत्पादों को देखकर जो आपके दिल पर चोट पहुँचती है वह आपके स्वास्थ्य के लिए कितनी अधिक घातक होती है.

धोखेबाजों, मनगढ़ंत कहानियों, खतरनाक सर्जरी और शर्मनाक (और थकाऊ) अभ्यास से दूर रहें. इसके बजाय प्राकृतिक लिंग वृद्धि गोलियों का सेवन करें और आपको आपके मनोवांछित परिणाम बिना किसी दुष्प्रभाव के प्राप्त हो जायेंगे.

हमारी साइट पर प्रदर्शित हर उत्पाद प्राकृतिक तत्वों से बना होता है जो किसी भी समस्या का कारण नहीं बनता है. साथ ही, हमारी साइट के माध्यम से आप अपने घर की गोपनीयता और सुरक्षा को बिना खतरे में डाले हुए, सस्ती और आसान सामग्री को प्राप्त कर सकते हैं. किसी को इसकी भनक भी नही लगेगी.

याद रखें लिंग वृद्धि गोलियाँ सबसे सुरक्षित विकल्प हैवास्तव में केवल यही एकमात्र सुरक्षित विकल्प है. बशर्तेआपको यह अच्छी तरह से पता हो कि कौन सा उत्पाद वास्तविक हैं.

इस उद्योग जगत में घोटाला एक जीता जागता रूप ले चुका है और इसके भी अपने नकारात्मक गुण हैं. अफसोस की बात यह है कि इसे समाप्त नहीं किया जा सकता है. हम केवल यही कर सकते हैं कि  बुद्धिमानी से किसी भी निर्णय को लें.

हमने जो शोध किया है वह कम से कम कुछ खुलासा तो कर रहा है. हमने पाया कि बाज़ार में मौज़ूद कई विकल्पों में से, लिंग वृद्धि गोलियाँ ही एकमात्र ऐसा विकल्प है जो वास्तव में काम करता है और उपयोग में सुरक्षित उपाय भी उंगलियों पर गिनने जितने ही हैं.

लेकिन वे कुछ विकल्प ही आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त हैं. हमने आपके ही जैसे उपयोगकर्ताओं से बात की है. हम जानते हैं कि क्या काम करता है, हमने घटकों का भी अध्ययन किया है, साथ ही हम जानते हैं कि सुरक्षित और प्रभावी क्या है. वर्षों के अनुभव के बाद हमने जो जानकारी एकत्रित की है, उसका उद्देश्य लिंग वृद्धि व्यवसाय की सच्चाइयों को उजागर करना है.

तो, सबसे अच्छी लिंग वृद्धि विधि कौन सी है?

लिंग के आकार को बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका, लिंग वृद्धि का सबसे तेज़ और आसान तरीका, इन दो सरल चरणों के पालन में निहित है. लिंग अभ्यास के बारे में भूल जाओ, पेनिस एक्सटेंडर, चमत्कारी गोलियों के बारे में भूल जाओ और इन सरल चरणों का पालन करो:

हैमर ऑफ़ थॉर की दो गोलियां लें, या फ़िर अगर रूपए की कमी है तो, हैमर ऑफ़ थॉर ड्रॉप्स लेंजिसमें लिंग वृद्धि के आवश्यक तत्व शामिल हैं.

पूरे दिन में जितनी ज्यादा से ज्यादा बार हो सके उतने बार अपने लिंग को उत्तेजित करके कड़ा करें  – यह उन सभी अवयवों के लिए आवश्यक है जो कि रक्त प्रवाह के माध्यम से लिंग के रंध्रमय ऊतकों में प्रवेश करके उनका विस्तार करते हैं, जिससे लिंग में असरदार वृद्धि हो सके.

आप कड़ापन हस्तमैथुन, यौन संबंध या बसइसके साथ खेलकर भी पा सकते हैं. चरमोत्कर्ष ऐच्छिक है और लिंग आकार वृद्धि में इसका कोई भी हस्तक्षेप नहीं होता है, इसलिए चाहे आप इसे करें या न करें दोनों ही स्थितियों में यह अप्रासंगिक है. आपका एकमात्र लक्ष्य लिंग के कड़ेपन को ज्यादा से ज्यादा समय के लिए बरकरार रखना होना चाहिए.

अब जब आप पहले से ही जानते हैं कि लिंग वृद्धि का सबसे आसान और तेज़ तरीका क्या है, तो अब यह आपके ऊपर है कि आप कितने प्रतिबद्ध हैं और वास्तव में आपको लिंग के आकार को बढ़ाने की कितनी इच्छा है. किसी भी चरण को छोड़ें. परिणाम प्राप्त करने के लिए सभी चरण आवश्यक और महत्वपूर्ण हैं. हमेशा सप्लीमेंट लें (भले ही आप यौन संबंध बनाने की योजना नहीं बना रहे हों) और जितना अधिक से अधिक संभव हो सके उतनी बार लिंग को कड़ेपन के लिए उत्तेजित करें.

धैर्य बनाए रखें. इस प्रणाली को दिखाई पड़ने वाला प्रभाव प्रदान करने में ४ से ८ महीने का समय लगता है. ग्राफिक देखें:

hammer of thor result

नीले रंग में, खड़े हुए लिंग में लक्षित परिणाम और  लाल रंग में, ढीले लिंग में लक्षित परिणाम.

यह ग्राफिक एक साथ इन दो विधियों का उपयोग करने से हुए समग्र लिंग के विकास को दर्शाता है. परिणाम १२ महीने के हैमर ऑफ़ थॉर सप्लीमेंट के प्रयोग से प्राप्त औसत पर निर्भर हैं, इसलिए आपका प्रदर्शन यहां प्रस्तुत किए गए ग्राफ़िक से बेहतर या निम्न हो सकता है. इस ग्राफिक को दो चरण प्रणाली की क्षमता का प्रदर्शन करने के उद्देश्य से बनाया गया है.

जैसा कि आप आसानी से ग्राफिक में देख सकते हैं, तीसरे और सातवें महीनों के बीच में कड़े लिंग में तेज़ी से वृद्धि होती है, और उसके बाद विकास ढीली स्थिति में धीमा हो जाता है, यह धीमा लेकिन अधिक स्थिर होता है, यहां तक ​​कि यह आख़िरी महीनों में भी बढ़ता रहता है.

इससे पहले आपको बतलाया गया होगा कि आकार वास्तव में मायने नहीं रखता है लेकिन यह गलत है. जबकि कुछ महिलाएं नाटक कर सकती हैं कि उनके लिए भावनाओं का होना अधिक महत्वपूर्ण है, सच्चाई यही है कि सभी महिलाएं एक शक्तिशाली आदमी चाहती हैं जिसके पैंट में “लोहे जैसा कठोर हथियारमौजूद हो.

वे एक ऐसा आदमी चाहती हैं जो कि सभी इच्छाओं की पूर्ति” कर सके. जो महिलाएं कहती हैं कि लिंग के आकार से उन्हें फ़र्क नहीं पड़ता है, वे वास्तव में सत्यता के साथ खिलबाड़ कर रही होती हैं.

हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? जवाब उनके व्यवहार में सन्निहित है. महिलाएं शक्तिशाली, अधिक आत्मविश्वास वाले पुरुषों की ओर बढ़ती हैं जो तथाकथित अल्फा श्रेणी में आते हैं और सभी चरणों में खरा उतरते हैं. सामान्य धारणा यह भी है कि ये पुरुष बिस्तर में भरपूर मज़ा देते हैं. महिलाएं मर्दों की शक्ति को लिंग के आकार से जोड़ कर देखती हैं. यह उनके डीएनए में बड़े-बड़े अक्षरों में छपा हुआ है. यही कारण है कि वे उनके यौन मानकों को पूरा करने वाले यौन साथी को पाकर उत्साहित हो जाती हैं.

BUY HAMMER OF THOR

सबसे अच्छी लिंग वृद्धि की खुराक कौन सी है?

बाजार में उपलब्ध अनगिनत लिंगों वृद्धि उत्पादों में से दो उत्पाद ऐसे हैं जो कि उनकी प्रभावशीलता के चलते अन्य से अलग नज़र आते हैं: हैमर ऑफ़ थॉर और हैमर ऑफ़ थॉर ड्रॉप्स. थॉर के इन दो विकल्पों में से हैमर ऑफ़ थॉर बेहतर है लेकिन यह अधिक महंगा भी है, इसलिए जिस व्यक्ति के पास धन का अभाव हो उसे हैमर ऑफ़ थॉर ड्रॉप्स का चयन करना चाहिए, क्योंकि यह भी प्रभावी है.

स्वतंत्र रूप से आप इन दोनों में से किसी भी उत्पाद का चयन करें, लेकिन इसके साथ दिन में आपको ज्यादा से ज्यादा बार अपने लिंग को उत्तेजित करना होगा, ताकि आपको मजबूत लिंग और लिंग वृद्धि के लिए अतिरिक्त शक्तिमिल सके.

हैमर ऑफ़ थॉर  या हैमर ऑफ़ थॉर ड्रॉप्स यौन उत्तेजना को बढ़ाते हैं और इसे बरकरार रखते हैं, जिससे मज़बूत कड़ापन प्राप्त होता है और उत्कृष्ट यौन प्रदर्शन की शक्ति भी प्राप्त होती है. इन गोलियों की प्रभावकारिता से लिंग को उत्तेजित करने के लिए लिंग में आवश्यक रक्त पंप होता है और यहां तक ​​कि बहुत ही कठोर और लम्बे समय तक कड़ेपन को बरकरार रखने में मदद मिलती है जो कि लिंग के विकास के लिए अतिआवश्यक है.

चलो हैमर ऑफ़ थॉर से शुरू करें. हम इस उत्पाद की अनुशंसा इसको मिलने वाली समीक्षाओं और सकारात्मक परिणामों के आधार पर करते हैं. यह उत्पाद सुरक्षा उपाय और प्रभावकारिता का सम्मिश्रण है. हम ऐसे बहुत सारे खुश लोगों को जानते हैं जिन्होंने इस लिंग वृद्धि गोली के बारे में अच्छी खबरों वाले ख़त हमे लिखे हैं. इसी वजह से हम इस लिंग वृद्धि गोली की आश्चर्यजनक ९८% सफलता दर दर्ज़ करने में सक्षम हुए हैं.

बाजार के फ़ालतू उत्पादों की संख्या को ध्यान में रखते हुए, इस अद्भुत उत्पाद के निर्माता इस उत्कृष्ट उत्पाद के लिए सराहना के पात्र हैं.

दूसरा विकल्प जिसकी हम अनुशंसा करते हैं वह है हैमर ऑफ़ थॉर ड्रॉप्स. यह सप्लीमेंट अन्य लिंग वृद्धि विधियों के लिए एक शानदार विकल्प है. हमें नहीं पता था कि इस कंपनी में ग्राहकों की सुविधाओं का बहुत ही बेहतर ढंग से ख्याल रखा जाता है, इसके अलावा आज के बाजार में इस कम्पनी की एक से अधिक बेहतर लिंग वृद्धि गोलियों के उत्पादन के कारण साख़ बनी हुई है.

हैमर ऑफ़ थॉर की तुलना में, हैमर ऑफ़ थॉर ड्रॉप्स धीमे और कम परिणाम प्रदान करता है. हालांकि, यह बहुत ही सस्ता और प्रभावी भी है, जिससे बड़े लिंग की चाह रखने वाले पुरुषों के बीच यह बहुत ही लोकप्रिय हो गया है.

प्रत्येक व्यक्ति को अपने लिंग के आकार के बारे में चिंता होती है, लेकिन यदि यह समस्या आपको आत्मविश्वासपूर्ण जीवन जीने से रोक रही है, तो आपको इस समस्या का समाधान करने का प्रयास करना चाहिए. हम अन्य समीक्षकों की तरह सैकड़ों विकल्पों की पेशकश नहीं करते हैं, लेकिन हम आपको इस बात का आश्वासन देते हैं कि हमारे द्वारा सिफारिश किए गए सभी लिंग वृद्धि उत्पादों की गहन स्तर से जांच की गई है. ये सभी उत्पाद आपकी शारीरिक क्षमता और मानसिकता समस्याओं पर प्रभावी साबित होंगे.

हम जानते हैं कि पुरुषों के बीच लिंग का आकार एक बहुत ही आम मुद्दा है, और वास्तव में हम यही चाहते हैं कि आप हमारे किसी भी सुझाव के माध्यम से अपना समाधान प्राप्त कर सकें. यह हमारा कर्तव्य है कि हम हर प्रभावी उत्पाद को आजमाएं और ढूंढें ताकि दूसरों को इसका लाभ मिल सके और वे सफल जीवन जी सकें.

लेकिन, लिंग के आकार को बढ़ाने का सबसे तेज़ और आसान तरीका केवल सप्लीमेंट लेना नहीं है, बल्कि पूरे दिन जितनी अधिक से अधिक बार संभव हो सके उतनी बार लिंग को उत्तेज़ित करना है.

हमारे पाठक अनुमोदन करते हैं!

अपने लिंग का आकार बढ़ाने के लिए हमारे पाठकों ने सफलतापूर्वक Hammer of Thor जेल का प्रयोग किया. इस टूल की इतनी अधिक प्रसिद्धि देख कर हमने इसे आपके ध्यान में लाने का सोचा

यहाँ और अधिक पढ़ें

मैं अपने लिंग का आकार कैसे बढ़ा सकता हूं?

यदि आप अपने लिंग के आकार में सुधार करना चाहते हैं तो आपको हर दिन इसके लिए काम करना चाहिए। जब आप व्यायाम करते हैं तो आपका शरीर अच्छी तरह गठ जाता है, साथ ही आत्म-सम्मान में भी सुधार होता है। जब आप अच्छा महसूस करते हैं तो आप सेक्स के बारे में अधिक संतुष्ट महसूस करेंगे और इसलिए आपके लिंग के आकार में वृद्धि होगी। हम आपके साथ कई प्रभावी लिंग अभ्यास साझा कर रहे हैं जो कि बहुत प्रभावी हैं:

  1. वैली वैली अप

इस अभ्यास को शुरू करने के लिए आप एक चेयर के किनारे पर बैठ कर खड़ेपन को पुनर्प्राप्त करेंगे। इसलिए, लिंग के सिर पर एक तौलिया रखें, लिंग के सिर को बढ़ाएं और इसे तीन से पांच सेकंड तक ऐसे ही रखें। यदि आप मजबूत महसूस करते हैं तो आपको पांच से दस के तीन या पांच सेट करने होंगे, आप लिंग के सिर पर प्रतिरोध के लिए गीले तौलिया या एक बड़े तौलिया को उठा सकते हैं। व्यायाम शुरू करने से पहले आप गर्म पानी के साथ गर्म कपड़े का उपयोग करके इसे गर्म कर सकते हैं और सही तरीके से कस सकते हैं। इस आलेख की युक्तियों का पालन करके गोलियों या दवाओं के बिना लिंग का आकार महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाएँ। लिंग अभ्यासों से अपने लिंग को बड़ा बनाने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए आलेख पढ़ना जारी रखें।

  1. स्नेहक

लिंग को गर्म करने के बाद आप स्नेहक का अभ्यास कर सकते है, जो आपके लिंग के आकार को स्वाभाविक रूप से बढ़ाने के सबसे महत्वपूर्ण तरीकों में से एक है। वास्तव में आप लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए बहुत सारे स्नेहक ले सकते हैं, लेकिन सामान्य विधि में पानी आधारित या तेल आधारित स्नेहक का उपयोग करना होता है। मेरा पसंदीदा स्नेहक Titan gel ऑयल है, जिसमें वनस्पति सत जटिल विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट शामिल हैं जो तेजी से परिणाम देने के लिए तत्काल लिंग के ऊतकों की तरफ़ सीधे जाते हैं। याद रखें कि पानी आधारित स्नेहक जल्दी सूख सकता है इसलिए आपको स्नेहक व्यायाम के दौरान लगा कर रखना चाहिए।

titan gel hindi

अभी ऑर्डर करें

  1. लिंग के लिए एक्सटेंशन

सबसे पहले तो याद रखें कि यदि आपका लिंग ऐसा है कि आपको लगता है कि आपके लिंग को बेहतर बनाने के लिए ये आखिरी साल ही है तभी इस तरीक़े को प्रयोग करें। इसके लिए लिंग के सिर को चारों ओर एक हाथ से पकड़ें और दूसरा हाथ उसके आसपास रखें। जब आप लिंग एक्सटेंडर का प्रयोग करते हैं तो यह लिंग में रहता है, ऐसे में इससे ३० बार अपने लिंग को खींचें और खड़ा करें, याद रखें कि आपको बाईं ओर थोड़ा सा मुड़ना है। फिर आप आराम कर सकते हैं; अब धीरे-धीरे लिंग की मालिश करें। फिर लिंग को पकड़ें, इसे खींचें और दायीं ओर मुड़ें, इसे ३० बार करे और दूसरी तरफ स्विच करने से पहले एक ब्रेक लें।

आपको अपने लिंग की लंबाई बढ़ाने के लिए हर दिन इस अभ्यास को करना होगा। दरअसल, कई पुरुष लिंग को फैलाने में दर्द महसूस करते हैं क्योंकि वे कोई वॉर्मअप अभ्यास नहीं करते हैं। स्ट्रेचिंग अभ्यास को सबसे अच्छे लिंग वृद्धि अभ्यास के रूप में जाना जाता है, लेकिन इसमें धैर्य की आवश्यकता होती है, और इसे ठीक से करने की आवश्यकता होती है। यदि आपको इस अभ्यास से दर्द महसूस नहीं होता है तो आप गोलियों, दवाओं या खुराक के बिना इस अभ्यास का उपयोग अपने लिंग के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए दैनिक दिनचर्या के रूप में कर सकते हैं।

  1. लंबाई विस्तारक

अब लिंग के सिर को एक हाथ से पकड़ें, दूसरे हाथ से बाक़ी लिंग को पकड़ें ताकि ग्रिप बनी रहे। आप एक चेयर पर बैठ सकते हैं या खड़े हो सकते हैं, ये आप पर निर्भर करता है। फिर सिर पर एक दृढ़ पकड़ बनाएँ, इसे सीधा रखें और 30 सेकंड तक ऐसे ही रखें। आप फिर लिंग को हटा सकते हैं और इसे फैला सकते हैं, लेकिन इस अभ्यास को करने पर आपको दर्द महसूस हो सकता है। आप अभ्यास श्रृंखला के बीच एक छोटा ब्रेक ले सकते हैं, और जब आप बेहतर महसूस करते हैं तो इस प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं या तीव्रता बढ़ा सकते हैं।

  1. कीगल्स

इन कीगल अभ्यासों से यदि आप अपने लिंग की मांसपेशियों को कस लें तो आपकी मांसपेशियों में सुधार हो सकता है, ये वही मांसपेशियाँ हैं जिनसे मूत्र प्रवाह होता है। यदि आपने पेट का वर्क आउट किया है या मांसपेशियों को विभाजित किया है तो आपके लिए ये ठीक नहीं है। आप मांसपेशियों को कस सकते हैं, उन मांसपेशियों का उपयोग करके मूत्र प्रवाह को रोक सकते हैं और फिर से मूत्र के प्रवाह को शुरू कर सकते हैं। आपको इसके १० सेट करने चाहिए, हर सेट के बीच कुछ समय आराम करें और प्रति घंटा बीस या तीस सेट से शुरूआत करें।

इसे करने के दो तरीके हैं:

  1. आप लिंग वृद्धि उत्पाद उपयोग कर सकते हैं। मुझे यकीन है कि आप इन उत्पादों से पहले से ही परिचित हैं। आप बस ऑनलाइन ब्राउज़ कर सकते हैं और सम्बंधित समीक्षाओं को देख सकते हैं। बाज़ार में बहुत सारे उत्पाद मौजूद हैं, आपको बस यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि जब आप इसे खरीदते हैं तो वह एक विश्वसनीय जगह से होना चाहिए और उसकी अच्छी प्रतिष्ठा हो। हमेशा जोखिम को ध्यान रखें क्योंकि ये उत्पाद उन सभी पुरुषों को आकर्षित करते हैं जो लंबे समय तक खड़ा लिंग चाहते हैं। इनमें घोटाले की संभावना बहुत अधिक होती है। खरीदने से पहले एक अनिवार्य और दीर्घ शोध करें
  2. जेल्किंग विधि – यदि आप प्राकृतिक तरीकों से बड़ा आकार चाहते हैं तो आप इस विधि को कर सकते हैं। इसे अपनी मर्दानगी के लिए एक अभ्यास की तरह सोचें। हम सभी जानते हैं कि अगर हम जिम जाकर अभ्यास करते हैं तो हमारी मांसपेशियों को और भी विकसित किया जा सकता है। अवधारणा वही है लेकिन इसमें जिम जाने की आवश्यकता नहीं होती है।

जेल्क कैसे करें : खड़ा करके अपने लिंग (जघन हड्डी में) के आधार को ऐसे पकड़ लें कि हाथ (इंडेक्स उंगली और अंगूठे) “ओके” का चिह्न बनाएँ। इसे पर्याप्त दबाव के साथ पकड़ें। जब तक आप लिंग के अंत तक नहीं पहुंच जाते तब तक ग्रिप बनाकर आगे बढ़ना शुरू रखें। आधार से ऊपर तक जाना एक जेल्क होता है। इस प्रक्रिया को कई बार दोहराएं। इसे बहुत धीमी या बहुत तेज गति से न करें।

बस रक्त को नोक तक जाने पर मजबूर करने के लिए अपने लिंग को निचोड़ना और स्ट्रोक देना याद रखें। ऐसा कहा गया है कि खींचने और फैलाने से मनुष्य के लिंग की लंबाई और मोटाई बढ़ सकती है।

वैसे इसमें स्नेहन का उपयोग करें। इसे सूखने न दें। आपको जेल्किंग की शुभकामनाएँ!

 

BUY HAMMER OF THOR

लिंग वृद्धि – हाँ, पुरुष इसे लम्बा कर सकते हैं
3.6 (72.63%) 19 votes

संबंधित पोस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *