लिंग को तुरंत बड़ा बनाने के तरीके!

By | December 13, 2018

ज्यादातर पुरुष चाहते हैं कि उनका लिंग थोड़ा बड़ा हो क्योंकि लिंग की बढ़ी हुई लंबाई और मोटाई सेक्स के दौरान संतुष्टि में इजाफ़ा कर सकती है! यहां तक कि बड़े आकार के साथ आप अपना बखान कर पाते हैं और आपका आत्मविश्वास भी बढ़ जाता है.

सौभाग्य से, इस क्षेत्र में कुछ साल तक रहने के बाद मैंने लिंग के आकार को बढ़ाने की १६ शीर्ष विधियों की एक सूची बनाई है और इन विधियों में आपको सर्जरी की आवश्यकता नहीं है!

शक्तिशाली "जेलकिंग व्यायाम" को आज़माएंTitan Gel

Titan Gel लिंग बड़ा करने की एक क्रीम है जिससे आपको वह खड़ापन और दम-खम मिलेगा जो बिस्तर पर शानदार प्रदर्शन के लिए जरूरी है। यह प्रोडक्ट सभी उम्र और पृष्ठभूमियों के पुरुषों पर असर करता है।
इसे एक बार अपनी आदत में शुमार कर लेने के बाद आप एक जोशीले और ऊर्जावान अनुभव का आनंद ले सकेंगे जिससे दोबारा जवानी और दम-खम वापस आने का एहसास होगा। इस फॉर्मूला से आपको हमेशा जरूरी सपोर्ट मिलेगी।
यदि आपकोलिंग को तुरंत बड़ा बनाने के तरीके! Titan Gel खरीदनी हो तो आप ब्रांड की वेबसाइट पर जाकर इसे ले सकते हैं। यह प्रोडक्ट अभी उपलब्ध है और ऑर्डर करने के एक या दो हफ्तों के अंदर इसकी डेलीवरी हो जाएगी। इसे पाने के बाद आप इसे अपनी जीवनशैली में शामिल कर सकते हैं।

लिंग को तुरंत बड़ा बनाने के तरीके!

जुगाड़ #  – शक्तिशाली “जेलकिंग व्यायाम” को आज़माएं

जेलकिंग एक बहुत ही प्रचलित अभ्यास है जो आपके लिंग के सिर में अधिक रक्त को भर देता है. ऐसा करके, आप अपने शाफ्ट के आकार को बढ़ा पायेंगे और साथ ही साथ मोटाई को भी बढ़ाएंगे!

भला आप इसे कैसे कर सकते हैं?

१. अपने लिंग को १/२ – ३/४ तक खड़ा कर लो!

२. अपने हाथ से ओके का संकेत बनाएं और अपने लिंग को आधार से मजबूती से निचोड़ें.

३. लिंग को स्ट्रोक करें और अपने हाथ से फंसे हुए रक्त को धक्का देकर ऊपर की तरफ़ धकेलें!

४. कभी भी अपने टोपे पर जेल्क न करें! इसके आप इसकी सनसनी को खो सकते हैं.

५. दूसरे हाथ से चरण २ – ४ दोहराएं.

आप इतनी मज़बूती से न करें कि दर्द होने लगे, लेकिन आप इतनी मज़बूती बना सकते हैं कि आपके लिंग में रक्त प्रवाह बढ़ जाए. विशेषज्ञ इस अभ्यास को आधे खड़े हुए लिंग पर, बहुत सारे तैलीय पदार्थ के साथ करने की सलाह देते हैं. इस कसरत से पहले और बाद में गर्म तौलिया के उपयोग की सलाह भी दी जाती है.

जुगाड़ #  – कीगल्स की शक्ति का फ़ायदा लें

कीगल अभ्यास सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं हैं. चूंकि लिंग में रक्त प्रवाह पबोकॉसिजियस (पीसी) मांसपेशियों से प्रभावित होता है, इसलिए आप इसका प्रयोग करके अपने लिंग को बड़ा कर सकते हैं.

  • आप फर्श पर लेट जाएँ और फिर अपने पैर को अपनी छाती की तरफ थोड़ा लेकर जाएँ.
  • अब आपका लक्ष्य है कि आप पीसी मांसपेशियों को उसी तरह से अनुबंधित करें जैसा आप पेशाब को नियंत्रित करने के समय करते हैं!
  • फिर आप १० तक की गिनती तक इस मांसपेशी को अनुबंधित करें और फिर आराम करें!

कीगल्स की शक्ति का फ़ायदा लें

जुगाड़ #  – स्ट्रेचिंग अभ्यास को आजमायें

स्ट्रेचिंग सरल, आसान और थोड़ा दर्दनाक होता है. आप समय के साथ धीरे-धीरे अपने लिंग के विस्तार के लिए इस सिद्ध विधि का पालन करें:

१. अपने लिंग को १/२ – ३/४ तक खड़ा कर लें!

२. अपने लिंग के सिर को पकड़ो, इसकी नोक से लगभग १/२ इंच तक.

३. धीरे-धीरे इसे ऊपर खींचें.

४. चरण ३ को दोहराएं, दाईं ओर खींचें (५ – १० सेकंड के लिए).

५. चरण ३ को दोहराएं, बाईं ओर खींचें (५ – १० सेकंड के लिए).

६. चरण २ – ५, ३०+ बार प्रतिदिन दोहराएं.

७. यदि आपको कोई ख़ास दर्द या असुविधा महसूस होती है, तो किसी भी क्षति से बचने के लिए इसे रोक दें.

ध्यान दें: यह व्यायाम आपके लिंग को समय के साथ बड़ा करने और उसकी पूर्ण क्षमता तक पहुंचने में मदद करेगा. इसके साथ एकमात्र मुद्दा यह है कि परिणामों को नोटिस करने में आपको महीनों या कई सप्ताह लग सकते हैं, लेकिन इसके परिणाम प्रतीक्षा करने के लायक हैं!

जुगाड़ #  – सर्कुलर रोटेशन स्ट्रेच करें

सर्कुलर स्ट्रेच पहले बात किए गए बिन्दुओं जैसा ही है. यह ऊतकों को फैलाता है! एक बार फिर से, जब भी आप खिचाव वाले व्यायामों को करें तो बहुत ही धैर्य और विनम्रता का परिचय दें.

इस कसरत को करने के लिए, आप निम्न कार्यों को करना चाहेंगे:

१. एक हाथ का उपयोग करके, अपने लिंग को मजबूती से पकड़ लें. जब आपका लिंग ३/४ खड़ा हो तो यह सबसे अच्छा काम करता है.

२. अपने लिंग को अपने शरीर से दूर खींचें.

३. इसे घडी की सुई की दिशा में घुमाएं.

४. शीर्ष से, १२ बजे की स्थिति में लौटने से पहले इसे धीरे-धीरे दाईं ओर और फिर बाईं ओर ले जाएं.

५. फिर यदि आपको किसी प्रकार के दर्द या असुविधा का अहसास होता है, तो किसी भी स्वास्थ्य क्षति से बचने के लिए इस अभ्यास को तुरंत रोक दें!

ध्यान दें: एक अच्छा नियम यह है कि सर्कुलर रोटेशन का अभ्यास प्रतिदिन ५ बार करने से सर्वोत्तम परिणाम प्रदान करते हैं. इसे ऊपर वर्णित पिछले अभ्यासों के साथ संयोजन में किया जा सकता है.

जुगाड़ # ४ - सर्कुलर रोटेशन स्ट्रेच करें

जुगाड़ #  – मेल एक्स्ट्रा पिल्स का प्रयोग करें

Hammer of Thor बाजार में सबसे अधिक आशाजनक वृद्धिकारक गोलियों में से एक है जो पैसे की गारंटी भी प्रदान करता है. यह ब्रांड आपके यौन जीवन को बढ़ाने का दावा करता है:

  • कामेच्छा और सहनशक्ति में सुधार!
  • कठिन और अधिक तीव्र कड़ापन!
  • आकार की स्थायी वृद्धि!

परिणाम रातोंरात नहीं दिखते हैं, लेकिन आप ३ से ६ महीनों में वृद्धि देख सकते हैं. कोई भी छोटे लिंग वाला व्यक्ति या फ़िर कोई भी व्यक्ति जो कि एक बड़ा, कड़ा लिंग हासिल करना चाहता है, वे जानते हैं कि यदि आप ०.८ से २.६ इंच तक प्राप्त कर सकते हैं, तो ३ महीने कुछ भी नहीं हैं!

जुगाड़ #  – अतिरिक्त प्यूबिक बालों को ट्रिम करें

प्यूबिक बाल आपकी प्राकृतिक लंबाई के रास्ते में आ सकते हैं. यह आपके लिंग का हिस्सा छिपा सकते हैं! यह एक ऐसी जुगाड़ है जिसका उपयोग कई पोर्न सितारे करते हैं वह यह है कि वे अपने सभी प्यूबिक बालों या केवल अतिरिक्त बालों को हटा देते हैं.

ध्यान दें: आप आश्चर्यचकित होंगे कि आपको लंबे समय तक अपने लिंग और यौन अनुभव को बेहतर बनाए रखने के लिए कितनी कम मेहनत की जरूरत है!

जुगाड़ # १० – निकला हुआ पेट अन्दर करें

पेट का मोटापा कम करना आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा है और आपके लिंग के आकार के लिए भी बेहतर है! यह सिर्फ सामान्य ज्ञान है – यदि आपका पेट निकला हुआ है, तो आपका औज़ार छोटा दिखाई देगा.

इसके अलावा, सेक्स में आप पूरी तरह से अपने लिंग को झटका देकर अन्दर नहीं डाल पायेंगे! अतिरिक्त वजन को कम करके, आप अपने रक्त परिसंचरण को बढ़ा सकते हैं, जिससे आपका लिंग लंबे समय तक खड़ा रहेगा, और आपकी कामेच्छा में भी सुधार होगा.

जुगाड़ # ११ – बेहतर रक्त प्रवाह के लिए गर्मी लायें

लिंग में बहने वाले रक्त की मात्रा से लिंग खड़ा होता है. यदि आप अपने लिंग को हल्की गर्मी दें, तो स्वाभाविक रूप से इसमें रक्त प्रवाह में वृद्धि हो जायेगी.

ध्यान दें: इस आलेख के पहले भाग में वर्णित अभ्यास करने और हस्तमैथुन करने पर यह आपको अधिकतम वृद्धि प्राप्त करने की अनुमति देगा!

जुगाड़ # ११ - बेहतर रक्त प्रवाह के लिए गर्मी लायें

जुगाड़ # १२ – हस्तमैथुन मत करो!

एक ऐसी चाल जिसे बहुत से लोग कम आंकते हैं कि हस्तमैथुन  करें. लोग ऐसा सोचते हैं कि हस्तमैथुन लिंग में रक्त प्रवाह को खोने का कारण बनता है.

जब आप कुछ समय के लिए हस्तमैथुन या संभोग नहीं करते हैं, तो आप अक्सर तेज़ी से सहवास करेंगे और आपका लिंग बहुत ही कड़ा होगा. ऐसा नहीं है कि हस्तमैथुन करने से आपके लिंग में अधिक रक्त बह पाता है.

ध्यान दें: संभोग करने से एक दिन पहले इससे बचने की कोशिश करें. चेतावनी – इसके परिणामस्वरूप आप तेजी से झड सकते हैं!

जुगाड़ # १३ – रक्त प्रवाह को बढ़ाने के लिए डार्क चॉकलेट खाएं

आपने इसे पहले फिल्मों में देखा होगा. एक महिला किसी आदमी को जगाने के लिए बहुत ही कामुक तरीके से डार्क चॉकलेट खा रही होती है. आपको यह नहीं पता हो सकता है कि चॉकलेट एक प्राकृतिक एफ़्रोडायसियाक है.

ध्यान दें: इसका स्वादिष्ट स्वाद या फ़िर इसके मुह में घुलने पर आने वाला अहसास, कुछ तो चॉकलेट में ऐसा होता है जिससे आपके लिंग में रक्त प्रवाह बढ़ जाता है. और, यह स्वादिष्ट भी होती है!

जुगाड़ # १४ – जिन्कगो बिलोबा आज़माएं

जिन्कगो बिलोबा आपके शरीर में रक्त परिसंचरण को बढ़ाता है. जैसा कि आप पहले ही जानते हैं, बेहतर रक्त प्रवाह आपके लिंग के कड़ेपन को अच्छा करता है!

ध्यान दें: एक सप्लीमेंट (प्राकृतिक सप्लीमेंट बहुत ही अच्छा काम करता है) को खोज़ना और इसे नियमित रूप से लेना आपकी सफलता की कुंजी हो सकती है. जिन्कगो से निकलने में मुख्य तत्वों में से एक है जो कि लिंग वृद्धि गोलियों में पाया जाता है!

जुगाड़ # १४ - जिन्कगो बिलोबा आज़माएं

जुगाड़ # १५ – अपने आहार में अदरक जोड़ें

अदरक एक ऐसी औषधि है जो स्वस्थ रक्त परिसंचरण के लिए बहुत अच्छी है. अधिकांश किराने की दुकानों पर इसे पाया जा सकता है, आप इसे पीस सकते हैं और इसे मसाले के रूप में उपयोग कर सकते हैं, या आप इसकी चाय भी बना सकते हैं.

उद्देश्य यही है कि आप रोजाना अदरक लें!

ध्यान दें: यह जड़ समग्र स्वास्थ्य के लिए उत्कृष्ट है और पेट की असुविधा के लिए भी इसकी सिफारिश की जाती है! अदरक की थोड़ी ही मात्रा से आप एक कठोर और दृढ़ कडापन प्राप्त करने में सक्षम हो जायेंगे!

जुगाड़ # १६ – पर्याप्त कद्दू के बीज खायें

कितने लोगों को यह नहीं पता होता है कद्दू के बीजों में बहुत सारे पोषक तत्व होते हैं जो रक्त प्रवाह और रक्त परिसंचरण को बढ़ाने के लिए जाने जाते हैं, जिनमें निम्न शामिल हैं:

  1. फॉस्फोरस – एक पोषक तत्व जो स्वस्थ कामेच्छा प्रदान करने के लिए जाना जाता है. यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जरूरी है जिसे कामेच्छा प्राप्त करने में परेशानी होती है.
  2. जिंक – टेस्टोस्टेरोन आंशिक रूप से जस्ता द्वारा नियंत्रित किया जाता है. यह पोषक तत्व स्वस्थ शुक्राणु उत्पादन और स्खलन की भी अनुमति देता है.
  3. मैग्नीशियम – यह पोषक तत्व आपके शरीर में रक्त प्रवाह और परिसंचरण को बढ़ाता है.

ध्यान दें: जैसा कि आप देख सकते हैं, केवल इन ३ पोषक तत्वों से आपके यौन जीवन पर काफी प्रभाव पड़ेगा. और, आपको इस प्रक्रिया में एक बहुत कठोर, लम्बा कडापन भी प्राप्त होगा!

लिंग को तुरंत बड़ा बनाने के तरीके!
5 (100%) 2 votes

संबंधित पोस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *