महिलाओं के लिए Vigimin Gel भारत में. अपने सेक्स को पूरे जोश से आख़िरी मुकाम दें!

By | July 17, 2018

vigimin gel india

२५ से ४५ वर्ष की महिलाओं के एक गोपनीय सर्वेक्षण से पता चला कि:

८९% महिलाएं अपने यौन जीवन की गुणवत्ता से संतुष्ट नहीं हैं

क्या होगा अगर हम आपको यह बतायें कि एक ऐसा गुप्त घटक है जो कि आपके संभोग में आने वाली सभी बाधाओं को खत्म कर सकता है? मन में लड्डू फूटने लगे ना, यह वास्तव में सच है.

प्राकृतिक Vigimin Gel की मदद से एक महिला आसानी से अपनी इच्छा के अनुसार कभी भी आनंद ले सकती है.

vigimin gel hindi

अभी ऑर्डर करें

 

जेल का नियमित अनुप्रयोग:

  • सेक्स से अधिकतम सुख प्राप्त करने में मदद करता है
  • यौन संभोग के दौरान महिलाओं की यौन उत्तेजना में वृद्धि करता है
  • कामुक अंगों में उत्तेजना को और भी तेज कर देता है

आराम

आपको यह जेल किसी बाह्य पदार्थ के रूप में नहीं लगेगा. इसके उपयोग के दौरान आपको असहजता का अनुभव नहीं होगा. इस जेल के प्रयोग से टेस्ट ग्रुप के ९९.७% लोगों ने कभी भी थोड़ी सी भी एलर्जी महसूस नहीं की.

हर रात दिल दहलाने वाले ऑर्गैज़म!

  • प्रयोग के तुरंत बाद असर दिखाता है
  • आनंद के समय को बढ़ा देता है
  • ऑर्गैज़म की उत्तेजना को बढ़ा देता है

एक विशेषज्ञ की राय

 

महिलाओं का यौन सम्बन्धों में सही सुख न प्राप्त कर पाना आज के आधुनिक समाज की एक बहुत बड़ी समस्या है जिसके बारे में लोग चुप्पी साधे रहते हैं.

सेक्स में ऑर्गैज़म न आने के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन इस समस्या का समाधान लंबे समय से लोगों को पता है.

किसी भी उम्र की महिला को उत्तेजित करने के लिए और सुखभरे, आनंदित करने वाले यौन जीवन की कुंजी Vigimin Gel ही है. Vigimin Gel से आपको एक के बाद एक ऑर्गैज़म आते ही रहेंगे, जिससे आपका सम्भोग अविस्मरणीय हो जायेगा.

Vigimin Gel फीमेल: घटक

Vigimin Gel के प्राकृतिक घटक किसी भी महिला को उसके मन मुताबिक आनंद लेने का मौका प्रदान करते हैं.

सरजा

त्वचा की टोन और रंग में सुधार करता है. इसे योनि के दर्द और वॉर्म्स के संक्रमण के इलाज़ में प्रयोग किया जाता है.

नींबू के छिलके का अर्क

नींबू के छिलके में एसेंशियल ऑइल, सिट्रोनेला, फेलैंड्रीन, विटामिन सी, साइट्रिक एसिड, मैलिक एसिड, फॉर्मिक एसिड, हेसपराइडीन, या पेक्टिन जैसे बहुत से महत्वपूर्ण तत्व होते हैं.

इसके गुणों में ऐसा पाया गया है कि नींबू के छिलके शरीर से विषाक्त पदार्थों के निकलने में एक शक्तिशाली उन्मूलक की भूमिका निभाते हैं और इसके परिणामस्वरूप, इसका शरीर पर कायाकल्प प्रभाव भी दिखाई पड़ता है. यह योनि को एल्कलाइज़ करके उसके के पीएच स्तर को बेहतर बनाता है.

vigimin gel

अभी ऑर्डर करें

शतावरी

शतावरी के अर्क का सदियों से महिला प्रजनन प्रणाली का कायाकल्प करने के लिए तथा कामोत्तेजना को बढ़ाने में प्रयोग होता रहा है.

यह केवल युवा महिला के लिए कारगर होता है, बल्कि यह मध्यम आयु और बुजुर्ग महिलाओं के लिए भी उतना ही कारगर होता है, ताकि वे रजोनिवृत्ति जैसे जीवन के अन्य कई प्राकृतिक चरणों से आसानी से गुज़र सकें.

एलोवेरा

एलोवेरा में पाए जाने वाले विटामिन्स और खनिज पदार्थ प्रतिरक्षा प्रणाली को स्वस्थ बनाए रखने में मदद करते हैं. इसमें विटामिन्स, खनिज पदार्थ, एमिनो एसिड, हार्मोन्स, और एंजाइमों की प्रचुर मात्रा होती है. एंजाइम ब्रैडकाइनेस, हॉर्मोन्स ऑक्सिन, जिब्रलीन, और पॉलीसैकराइड जैसी प्राकृतिक शर्करा आदि प्रतिरक्षा प्रणाली के कार्यों को समर्थन प्रदान करते हैं.

चन्दन का तेल

इसमें सिकोड़ने वाले गुण होते हैं. भारतीय चंदन के पेड़ों से निकाले गये एसेंशियल ऑइल को जब त्वचा पर लगाया जाता है तो यह विशेष रूप से मूड को अच्छा करने तथा त्वचा को चिकना करने में उपयोगी होता है, और ध्यान के दौरान जब इसे सुगन्धित पदार्थ के रूप में प्रयोग में लाया जाता है तो यह मानसिक शान्ति और सकारात्मक भावनाओं को प्रवाहित करता है.

सैंडलवुड एसेंशियल ऑइल की आकर्षण क्षमता, मोहित करने वाली सुगंध और असंख्य प्रयोग इसे एक अद्वितीय तेल बनाते हैं, जो रोजमर्रा की जिंदगी में बहुतायत मात्रा में उपयोगी होता है.

कनियारा

इसके ख़ास गुण अतिरिक्त तेल और गंदगी को त्वचा से हटा देते हैं जिससे त्वचा के रोमछिद्र बंद होने का ख़तरा नहीं रहता है.

Vigimin Gel इंडिया: समीक्षा और टिप्पणियां

समीक्षा और टिप्पणियां

शिवानी

मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूँ, मुझे लगता है कि वे एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं और इसलिए ही मैंने उनसे शादी की, लेकिन मैंने शुरुआत में महसूस किया कि वह बिस्तर में कुछ खास कमाल नहीं कर पाते हैं. मैंने सोचा कि इतनी मामूली बातें तो होती ही रहती हैं. हालांकि, कुछ सालों के बाद आप एक ही चीज के अनुभव से लोग थक से जाते हैं, मुझसे अब ऑर्गैज़म आने का नाटक नहीं हो पाता था. तब मैं नियमित रूप से स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास अपनी समस्याओं को लेकर जाने लगी और डॉक्टर को अपनी दिक्कतों के बारे में बताया कि मैं सेक्स से बहुत थक सी गयी हूँ. सेक्स के दौरान मुझमें ताक़त ही नहीं बचती है. सारी समस्याओं को सुनने के बाद उन्होंने इस जेल की सिफारिश की. खैर, दोस्तों, अब आपको क्या ही बताऊँ. वो दिन था और आज का दिन है मानो हमारे यौन जीवन में चार चाँद ही लग गए हों! असल में, अब मेरे पति के लिंग का आकार मेरे लिए कोई ख़ास मुद्दा नहीं है, क्योंकि इस जेल के प्रयोग के बाद ऐसा लगता है जैसे मेरे सारे शरीर में उत्तेजना की आग दौड़ रही हो! मैं हर किसी को इसके प्रयोग की सलाह देती हूँ! हमारा रिश्ता फिर से जीवित हो उठा है. हमारे यौन सम्बंध में शक्ति का संचार हो गया है!

निकिता

अरे भाई इस जेल से बेहतर तो और कुछ भी नहीं हो सकता है! मैं एकदम सही बात कह रही हूँ सहेलियों. इस जेल की बराबरी करने की ताक़त और किसी भी उत्पाद में नहीं है! मुझे पिछले १० सालों में कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ था जैसा कि अब होता है! Vigimin Gel किसी चमत्कार से कम नहीं है!

नेहा

हमारी सालगिरह पर मेरे पति ने मुझे एक सरप्राइज दिया. कभी भी मेरे पूरे जीवन में उनके साथ मुझे इतना अच्छा नहीं लगा था! मैं बहुत ही परेशान रहती थी और ज्यादा आराम भी नहीं कर पाती थी; कार्यालय और घर का कभी न खत्म होने वाला तनाव मेरे यौन जीवन को बर्बाद कर रहा था. मेरे पति हमेशा मेरी मदद करने की कोशिश करते थे, लेकिन वे कभी भी इसमें सफ़ल नहीं हो पाये. फिर अचानक एक दिन अपनी आंखों में रहस्यों को संजोये, मुस्कुराते हुए उन्होंने मुझे चूमना शुरू कर दिया – मुझे लग रहा था कि आज कुछ अलग होने वाला है, और ठीक वैसा ही हुआ! आनंद का फव्वारा, खुशियों की बारिश! मैंने उनसे पूछा कि आज उन्होंने ऐसा क्या किया है, क्योंकि सब कुछ एकदम पहले जैसा सामान्य ही था, और उन्होंने मुझे Vigimin Gel दिखाया. मुझे तो कभी भी ऐसी उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ भी संभव है!

Vigimin Gel: भारत में कीमत

संभोग में ऑर्गैज़म पाना किसी मुश्किल गणित के सवाल को हल करने की तरह नहीं होना चाहिए, लेकिन बहुत सी महिलाओं के लिए यह ऐसा ही होता है.

Vigimin Gel योनि की मांसपेशियों की टोन्स को बढ़ाता है, आपके यौन जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाता है और ऑर्गैज़म के दौरान उत्तेजना को और भी प्रबल बना देता है.

आवेदन के सिर्फ १० मिनट बाद इसके प्रभाव को तुरंत ही महसूस किया सकता है. सूखापन गायब हो जाता है, त्वचा ताज़ी नज़र आने लगती है, और योनि द्वार छोटा हो जाता है. लंबी अवधि में, जैसे एक महीने तक जेल का उपयोग करने से आपको इसके चिकित्सकीय प्रभाव भी नजर आने लगेंगे.

योनि की मांसपेशियां दृढ़ होने लगती हैं, जबकि भगोष्ठ की ढीली त्वचा और रंजकता धीरेधीरे गायब होने लगती है, जिसके चलते सेक्स भी बेहतर हो जाता है! Vigimin Gel उन मांसपेशियों को मजबूत करता है, जिन्हें रिफ्लेक्स कॉन्ट्रैक्शन के अलावा इच्छाशक्ति से नियंत्रित करना मुश्किल होता है.

vigimin gel hindi

अभी ऑर्डर करें

महिलाओं के लिए Vigimin Gel भारत में. अपने सेक्स को पूरे जोश से आख़िरी मुकाम दें!
3.6 (72.31%) 13 votes

संबंधित पोस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *