अपने पति के लिंग को बड़ा बनाने के 4 आसान तरीके

By | September 24, 2018

अगर आप इन ४ सरल जुगाड़ों और तकनीकों को जानती हैं तो पुरुष के लिंग को आकार को बढ़ाने में मालिश या दवा की कोई ख़ास ज़रुरत नहीं है. आइए आज़मा कर देखें कि यह काम कर रहा है या नहीं!

पुरुष के लिंग को बढ़ाने के तरीके

अपने लिंग को कैसे बढ़ाएं

यद्यपि आपके साथी के लिंग का आकार बहुत महत्वपूर्ण नहीं होता है क्योंकि सेक्स के दौरान फोरप्ले की तकनीकें इस बात को निर्धारित करती हैं कि आपकी पत्नी को संतुष्टि मिलेगी या नहीं, लेकिन ३०% पुरुष आत्मविश्वास की कमी महसूस करते हैं और वे यह जानना चाहते हैं कि वे अपने लिंग के आकार को कैसे बढ़ा सकते हैं.

यही कारण है कि कई पुरुष अपने लिंग को कड़ा और लम्बा बनाने के लिए किसी भी लिंग वृद्धि दवा को लेने के लिए तैयार हो जाते हैं.

बेशक, अध्ययनों से पता चलता है कि पुरुष ट्रैक्शन प्रक्रिया के माध्यम से पुरुष अपने लिंग के आकार को बढ़ा सकते हैं, लेकिन उन्हें इसके प्रभावी होने के लिए ट्रैक्शन उपकरण को ४ से ६ घंटे के लिए पहनना आवश्यक होगा.

लेकिन निश्चित रूप से, इसका एक आसान तरीका है. इसमें आपकी पत्नी की मदद की ज़रूरत होगी, जो कि आप हैं! तो देखते हैं कि आप अपने पति के लिंग को सामान्य से अधिक बड़ा करवाने में अपने पतियों की मदद कैसे कर सकती हैं.

पुरुषों के लिंग को बढ़ाने के  आसान तरीके

सेक्स थेरेपिस्ट, डॉ शिवम् दुबे के अनुसार एक पत्नी अपने पति के लिंग को बिना किसी अभ्यास और दवाओं के इन चार तरीकों से प्रभावी रूप से बड़ा कर सकती है बाक़ी दवाएं और अभ्यास प्रभावी भी नही होते हैं.

ये ४ तरीके हैं:

लिंग के आकार को कैसे बढ़ाएं #१ चतुराई से अपने साथी को लुभाएँ

एक चीज़ जो आपके पति के लिंग का आकार का निर्धारण करती है वह है कि लिंग में रक्त की कितनी मात्रा मौज़ूद है.

डॉ. दुबे का मतलब यह है कि आप जितना अधिक अपने पति को लुभाएंगी, उतना ही कठोर उनका लिंग बन जाएगा.

तो, जब ज्यादा कठोर लिंग आपकी योनि में जाएगा तो आपको लगता अहसास होगा कि आपके पति का लिंग अधिक बड़ा हो गया है. तो, आपका काम अपने साथी को अच्छे से लुभाना है, लुभाने में आप अपने पति की पसंदीदा सेक्स पोजीशन भी आज़मा सकती हैं.

आपको पछतावा नहीं होगा!

लिंग के आकार को कैसे बढ़ाएं # कीगल व्यायाम करें

अपने पति के लिंग को बड़ा महसूस करने के लिए, आपको भी अपनी योनि से सम्बंधित कुछ अभ्यास करने होंगे. इससे संभोग के दौरान आपकी योनि के बहुत अन्य निष्क्रिय हिस्से भी सक्रिय हो जाएंगे जिससे आपकी उत्तेजना भी बहुत बढ़ जाएगी.

सबसे सरल अभ्यासों में कीगल व्यायाम है इसे आप कहीं भी कर सकते हैं. इस अभ्यास में आपको अपनी श्रोणि मांसपेशियों को भींचना होता है (जैसे पेशाब करने के दौरान अगर आवेग को रोकना पड़े) इससे बिस्तर में सेक्स अधिक रोमांचक हो सकता है

कीगल अभ्यास के अलावा, आप और आपके पति बिस्तर में और आग लगाने के लिए इन ६ सरल अभ्यासों को भी कर सकते हैं. इनके बारे में अच्छी बात यह है कि इन्हें कहीं भी किया जा सकता है!

लिंग के आकार को कैसे बढ़ाएं # अपने पति को हस्तमैथुन न करने के लिए प्रोत्साहित करें

हस्तमैथुन न करने के लिए प्रोत्साहित करें

जब एक आदमी कई दिनों तक हस्तमैथुन नहीं करता है, तो जब वह उत्तेजित होता है तो उसके लिंग में रक्त का प्रवाह बढ़ने लगता है. इसका मतलब है कि आपके पति का लिंग सामान्य आकार से से बड़ा हो जायेगा!

बेशक यह आपके लिए काफी मुश्किल होगा कि आप अपने पति को कैसे हस्तमैथुन न करने के लिए बोलेंगी, खासकर तब जब कि आप पहले से थकी हुई होंगी और अपने पति को संतुष्ट करने के लिए यौन संबंध नहीं बना सकती हैं.

लेकिन यदि आप इस बात को घुमा फिरा कर बोलें तो शायद आप उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाने से बच सकती हैं.

उदाहरण के लिए, आप कह सकती हैं – “वाह, आज तो आपका लिंग बहुत बड़ा लग रहा है. आज तुमने ज़रूर ही अपने लैपटॉप थोड़ा कम देखा होगा, हैं ना? “

लिंग के आकार को कैसे बढ़ाएं # सेक्स से सम्बंधित खेलों को खेलें

से सम्बंधित खेलों को खेलें

 

डॉ दुबे ने यह भी सुझाव दिया कि आप बिना अपने पति को शर्मिंदा किए हुए, लिंग के आकार की समस्या को बिस्तर में वाइब्रेटर को लाकर हल कर सकती हैं.

जब लिंग योनि में प्रवेश करता है उस समय वाइब्रेटर की मदद से आपको अपनी योनि भरी हुई महसूस होगी.

आप या आपके पति, पत्नी किसी के तरीके का चुनाव करें लेकिन इन सब के बीच एक चीज़ होनी बहुत ही ज़रूरी है कि आप दोनों एक दूसरे से खुलकर चीजों पर चर्चा करें. आखिरकार आप लोग पहले ही शादी कर चुके हैं. अब शर्मिंदा होने जैसा कुछ भी नहीं है?

हमें उम्मीद है कि इस जानकारी को साझा करने से आप जैसे असंख्य जोड़ों को इसका फायदा मिलेगा. याद रखें, अच्छा यौन अनुभव आपके विवाहित जीवन में और अधिक खुशियाँ लाएगा.

 

आप दोनों एक साथ मिलकर, अपने शादी को इस रिश्ते को ख़ुशी-ख़ुशी कायम रखेंगे!

अपने पति के लिंग को बड़ा बनाने के 4 आसान तरीके
4.1 (81.82%) 11 votes

संबंधित पोस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *