क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?

By | March 19, 2018
क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?

About DR. RICHA AHUJA

Physical Health And Behavioural Sciences

30 से कम उम्र के 10% और 30 से ऊपर का हर दूसरा मर्द अपनी मर्दानगी को लेकर समस्याओं का अनुभव करता है। आधुनिक जीवन की तेज रफ्तार में सामान्य हो चुके लगातार मानसिक तनाव और चिंताएँ पुरुषों के मूत्र-जननांगी प्रणाली को नुक्सान पहुँचाती हैं। लेकिन यदि आप अपने शरीर को उचित सहारा देंगे तो आप आप इन समस्याओं से बच सकते हैं।

Hammer of Thor ड्रॉप्स ऐसा ही एक विकल्प है जिसे आप अपने शरीर को सहारा देने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह मर्दानगी बढ़ाने के लिए बनाया गया एक प्राकृतिक नुस्खा है जिसमें उचित मात्रा में ऑर्गैनिक पदार्थ शामिल किए गए हैं। ये सभी पदार्थ प्राकृतिक स्त्रोतों से प्राप्त किए जाते हैं और पूरी तरह सुरक्षित होते हैं। ध्यान रखें कि नुस्खे की प्रभावशीलता नीचे बताई गई सलाहों के अनुसार चलने पर निर्भर करती है।

पुरुषों को मर्दानगी की समस्याएँ क्यों होती हैं? Hammer of Thor के उत्पादक की राय

thors hammer drops

पुरुष काम क्रिया की समस्याएँ आज काफी अलग तरह की हो चुकी हैं। सेक्स-स्वास्थ्य विशेषज्ञ डॉक्टर बताते हैं कि इन समस्याओं से ग्रस्त लोगों की संख्या में लगातार बढ़त देखने में आ रही है। साथ ही, समस्याग्रस्त पुरुषों की औसत उम्र भी कम होती जा रही है। आधुनिक युवा पुरुष को अपनी मर्दानगी वापस लाने के लिए अधिकाधिक चिकित्सकीय सहारा लेने की जरूरत पड़ रही है। इन समस्याओं के कई कारण उभर कर सामने आ रहे हैं:

  • काम या व्यापार में अत्याधिक तनाव;
  • नींद की कमी और अपर्याप्त आराम;
  • डिप्रेशन और निराशावादी मनोस्थिति;
  • इनऑर्गैनिक भोजन का सेवन और ऐसी चीजें खाना जिनकी हमारे शरीर को जरूरत नहीं होती, मोटापा;

पुरुषों को ये समस्याएँ 20 साल की छोटी उम्र से भी परेशान करना शुरू कर सकती हैं। ऐसे में इन पर तुरंत ध्यान देना जरूरी होता है। आपको Hammer of Thor ड्रॉप्स खरीद कर उन्हें लेना शुरू कर देना चाहिए ताकि आगे चलकर अस्पताल जाने जैसे गंभीर कदम न उठाने पड़ें। यदि आपको इन सुरक्षित ड्रॉप्स से ही अपनी समस्या हल करने का मौका मिलता है तो ऐसा क्यों न करें?

इसके घटक। Hammer of Thor का यूरोप में परीक्षण

hammer of thor drops

क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?

 

इस दवा का पूरी तरह से परीक्षण किया गया है और इसने अपनी सुरक्षा प्रमाणित की है। कई सर्टिफिकेट यह पुष्टि करते हैं कि यह दवा असरदार है और पुरुष शरीर पर सकारात्मक प्रभाव डालती है। यह उन कुछ दवाओं में से एक है

जिसकी क्वालिटी की गारंटी है। Hammer of Thor में निम्नलिखित पदार्थ मिलाए गए हैं जो किसी दवा के लिए काफी आसामान्य सी चीज हैं:

लीचेन एक्सट्रैक्ट। यह दुर्लभ पौधा हमेशा से नामर्दी और प्रजनन अंगों के विकारों को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता रहा है। इस एक्सट्रैक्ट से जननांगों की ओर रक्त का प्रवाह तेज हो जाता है।

लीट्टोरीना एक्सट्रैक्ट। इस अकशेरुकी समुद्री घोंघे में एक खास तरह की स्त्राव प्रचुर मात्रा में पाया जाता है जो मानव शरीर में टेस्टोस्टेरोन उत्पादन के लिए जिम्मेदार होता है। इसकी उपस्थिती से मर्दानगी बढ़ती है।

एंगलर लीवर एक्सट्रैक्ट। एक खास प्रक्रिया का उपयोग करके निकाले गए इस पदार्थ से मानव शरीर में ज़िंक खनिज की कमी पूरी होती है और टेस्टोस्टेरोन का प्राकृतिक उत्पादन प्रोत्साहित होता है।

अंटार्कटिक क्रिल एक्सट्रैक्ट। यह सेक्स प्रक्रियाओं और सभी तरह के पुरुष हॉरमोन्स के उत्पादन पर सकारात्मक असर डालता है। यह अन्य घटकों के साथ मिलकर पुरुष सेक्स प्रक्रिया को बेहतर करता है।

ऊपर बताए घटकों को लेने के बाद आपको किसी भी तरह के आर्टिफ़िशियल हॉरमोन लेने की जरूरत नहीं होती। आपको इसकी लत नहीं पड़ेगी और अपनी ग्रंथियों के कार्य-कलापों को भी बहुत अच्छा कर लेंगे। इन पदार्थों के नाम सुनने में आसमान्य जरूर लग सकते हैं लेकिन इन्हें पुरुषों के सेक्स स्वास्थ्य को बेहतर करने के लिए इस्तेमाल किया जाता रहा है। ये सभी प्रकृति में प्रचुर मात्रा में पाए जाते हैं।

क्या Hammer of Thor के कोई साइड इफेक्ट हो सकते हैं?

इस प्रोडक्ट के कोई साइड-इफ़ेक्ट नहीं हैं। इसे लेकर आप सिर्फ प्राकृतिक पदार्थ ही लेते हैं जिनसे आपकी प्रजनन प्रणाली की समस्याएँ आसानी से हल हो जाती हैं। Hammer of Thor में मिले घटक न सिर्फ जननांगों पर सकारात्मक असर डालते हैं, इनका दिमाग पर भी अच्छा प्रभाव होता है। इसे लेने से संवेदना का प्रसारण बेहतर हो जाता है और कई बीमारियों का जोखिम कम हो जाता है।
Hammer of Thor को एक चिकित्सकीय और एक रोकथाम के प्रोडक्ट के रूप में भी उपयोग किया जा सकता है। यह खड़ेपन और मर्दानगी पर शक्तिशाली असर करते हैं। इसके कभी कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं देखे गए, जिनमें ओवेरडोज़ संबंधी साइड इफ़ेक्ट भी शामिल हैं। लेकिन और अच्छे नतीजे पाने के लिए दवा उपयोग के निर्देशों के अनुसार ही लें।

Hammer of Thor आपको क्या देता है? मुख्य लाभ

ड्रॉप्स खरीदने से पहले कोई भी आदमी आम तौर पर एक सवाल पूछेगा – “मुझे इसके बदले मिलेगा क्या?” अपने उपचार की ओर बुद्धिमानी से कदम उठाना ही सही होता है और इस तरह के सवाल जरूर पूछने चाहिए। इन ड्रॉप्स से आपको तुरंत असर मिलेगा। लेने के पहले दिन ही आपके खून में हॉरमोन्स का स्तर वापस ठीक होने लगेगा और आपको नीचे लिखे बदलाव महसूस होने लगेंगे:

  • लिंग की संवेदनशीलता बढ़ जाएगी और सेक्स से ज़्यादा आनंद मिलेगा;
  • ज़्यादा अच्छे से खड़ा होने लगेगा और उत्तेजना भी अच्छी होगी। आपको मिलेगा एक असली मर्द होने का बेजोड़ एहसास;
  • आपका खड़ापन ज़्यादा देर तक बना रहेगा और आप लंबे समय तक सेक्स कर सकेंगे;
  • आपकी कामेच्छा ठीक समय पर अपना काम शुरू करेगी और जब इसकी सबसे ज़्यादा जरूरत होती है आपको इसके लिए कभी नीचा नहीं देखना पड़ेगा;
  • अपनी पार्टनर को ज़्यादा बार और ज़्यादा तीव्रता से चरम सुख मिलेगा जो उसके लिए बहुत जरूरी होते हैं;
  • खून के बढ़े हुए प्रवाह और हॉरमोन स्तरों में बदलाव के कारण आपका लिंग थोड़ा बड़ा हो जाएगा।

पुरुष के शरीर में ये बदलाव कई परिस्थितियों में लाभप्रद होते हैं। इन ड्रॉप्स को लंबे समय तक लिया जा सकता है। ड्रॉप्स को कितने समय तक लेना है इस पर किसी तरह की प्रतिबंध नहीं है। समय के साथ आपका शरीर बिना ड्रॉप्स के तनाव मैनेज करना सीखा जाएगा क्योंकि दवाई से हॉरमोन्स का उत्पादन बढ़ जाता है। दवाई खरीदते समय सावधानी बरतें और सिर्फ असली प्रोडक्ट ही खरीदें।

Hammer of Thor की कीमत क्या है? उत्पादक का रेट

क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?इस नुस्खे का रेट $49.00 प्रति बॉटल है जो लगभग एक महीने तक चलती है। इतने कम रेट के कारण यह आपके बजट में भी होती है। आपको बस यह निर्णय लेना है कि आपको कितनी बॉटल की जरूरत है। हाँ, इतना बता दें कि इसे लेने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे किसी अधिकृत दवाई की दुकान से ले रहे हैं और जहाँ इसके ओरिजिनल होने की गारंटी हो।

क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?

आपको Hammer of Thor ड्रॉप्स कहाँ से खरीदना चाहिए? आधिकारिक प्रतिनिधि वेबसाइट

इस दवाई को लेते समय कोई जोखिम न उठाएँ और आधिकारिक वितरक की वेबसाइट से ही लें। वितरक बिना रिटेल मार्जिन जोड़े उत्पादक कंपनी के रेट पर ही प्रोडक्ट उपलब्ध करवाता है। यहाँ दवाई असली होगी, इसलिए आपको क्वालिटी की गारंटी मिलेगी और आप बिना ज़्यादा पैसे खर्च किए अपनी सेक्स लाइफ वापस ला सकेंगे। दवाई खरीदने का यह सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि आपके शहर की दवा दुकानों में बिकने वाली ड्रॉप्स ज़्यादा मंहगी होंगी।

Hammer of Thor उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका क्या होता है? मेडिकल टिप्स और सलाह

दवा लेते समय कुछ सुझावों पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है। सबसे पहले तो यह सुनिश्चित कर लें कि आपको इन ड्रॉप्स की वाकई में जरूरत है। लेकिन यह जान लें कि एक पूरी तरह स्वस्थ आदमी को भी रोकथाम करने के लिए एक बॉटल से उपचार करना चाहिए। इससे आपकी मर्दानगी बढ़ेगी और आने वाले कई सालों तक खड़ापन बरकरार रहेगा। जब आप Hammer of Thor लेते हैं तो दवाई की निम्नलिखित विशेषताओं को ध्यान में रखें:

  1. एक सिंगल डोज़ का अर्थ होता है अपनी जीभ पर 3-4 बूँदें रखना। इसके बाद दवा जीभ पर स्थित म्यूकस मेम्ब्रेन में सोख ली जाती है और इसका कुछ हिस्सा पाचन तंत्र में प्रवेश कर जाता है;
  2. उपचार का कोर्स पूरा करें। इसकी पूरी अवधि 14 दिन होती है। दो हफ्ते बाद उपचार को थोड़ा रोकें (7-10 दिन) और फिर कोर्स को दोहराएँ;
  3. आप Hammer of Thor के साथ दूसरी दवाएँ भी ले सकते हैं। इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है।
  4. यदि आप मर्दानगी के लिए डॉक्टर से कोई उपचार करवा रहे हों तब भी आप सपोर्ट के लिए इन ड्रॉप्स को ले सकते हैं;
  5. निष्कर्षों पर जल्दी न पहुँचें। उपचार का पूरा कोर्स खत्म होने तक इंतज़ार करें। हो सकता है ठोस नतीजे पाने के लिए आपको कई कोर्स करने पड़ें जिससे आपके शरीर को अपनी प्राकृतिक हॉरमोनल बनावट को वापस लाने का पर्याप्त समय मिल सकेगा।

जब आप असली दवाई खरीदते हैं तो आपको उपयोग के संक्षिप्त निर्देश मिलेंगे जिन्हें जरूर पढ़ें। इस पर कोई उपचार निषेध नहीं है लेकिन इसे लेने के नियमों का पालन करें। इससे आप दवाई लेते समय समस्याओं से बचेंगे और सबसे अच्छे नतीजे पा सकेंगे।

Hammer of Thor पर ग्राहकों की प्रतिक्रियाएँ और सफलता की कहानियाँ। क्या यह वाकई में मदद करती हैं?

इस दवाई को उपयोग करने का वृहद अनुभव मौजूद है। सच तो यह है कि पुरुष आम तौर पर इन समस्याओं को लेकर मौन रहते हैं और बिरले ही अपने दोस्तों को दवा के बारे में बताते हैं। ऐसा कौन सा आदमी होगा जो अपनी मर्दानगी से संबन्धित मुद्दों के बारे में दोस्तों से बात करेगा। लेकिन इसके बावजूद Hammer of Thor उन ग्राहकों में काफी लोकप्रिय है जिन्हें इस तरह की समस्याएँ तंग करती हैं। कई डॉक्टर भी अपने मरीजों को दवाइयों से उपचार शुरू करने के पहले इसे आजमा कर देखने की सलाह देते हैं। अमेज़ोन या आधिकारिक वितरक की वेबसाइट पर जाकर निम्नलिखित प्रतिक्रियाएँ खुद पढ़ें:

“ज़्यादा लंबी कहानी नहीं लिखूंगा। मैं 71 साल का हूँ और इन ड्रॉप्स को लेने के बाद मेरा सेक्स-जीवन वापस आ गया। बस इतना ही कहना है।“
“मैं 32 का हूँ और हमेशा महिलाओं से रिश्तों को लेकर समस्याएँ बनी रहती थीं। मैं 2-3 मिनट से ज़्यादा सेक्स नहीं कर पाता था जिससे मेरी पार्टनर को तृप्ति नहीं मिल पाती थी। Hammer of Thor से उपचार के एक लंबे कोर्स के बाद मैं एक घंटे तक संभोग कर पाता था और कभी-कभी तो इससे भी ज़्यादा हो जाता था। मैं तो इस दवाई की सलाह सभी को दूँगा!”
“मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझसे साफ कह दिया था कि अगर मैं अपनी मर्दानगी को ठीक करने के लिए जल्दी कुछ नहीं करूंगा तो वो मुझे छोड़ देगी। मैंने ये ड्रॉप्स लीं और अपना सेक्स स्वास्थ्य वापस पा लिया। जहाँ तक मैं जानता हूँ, ये ड्रॉप्स प्राकृतिक पदार्थों से बने हैं और इसलिए पूरी तरह सुरक्षित हैं।“
“मेरे एक दोस्त ने मुझे ये ड्रॉप्स लेने के लिए कहा था। उसने कहा था कि उसकी बीवी को तो पता ही नहीं चला उसने अपनी सेक्स लाइफ अच्छी कैसे कर ली। मैंने ये ड्रॉप्स ट्राय कीं और पहले दिन से ही इनका असर दिखने लग गया। यहाँ तक कि मेरा लिंग भी थोड़ा बड़ा हो गया और उसकी संवेदनशीलता भी बहुत तेज हो गई।“
“मैंने ये ड्रॉप्स अपनी ज़िंदगी बदलने की आखिरी उम्मीद के किरण मान कर खरीदे थे। पहले तो मेरा सेक्स 30-40 सेकंड से ज़्यादा नहीं चलता था और पहली बार सेक्स के बाद ही लड़कियाँ मुझे छोड़ देती थीं। अब मैं बिस्तर पर एक दानव बन जाता हूँ। मेरी हाल ही में शादी हुई है और श्रीमतीजी बहुत खुश हैं। वो मुझे दूसरी गलतियों के लिए आसानी से माफ कर देती है।

क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?

आप दूसरी जगहों से भी प्रतिक्रियाएँ इखट्ठी करके पढ़ सकते हैं लेकिन ऊपर बताए प्रमाण इस दवाई की विशेषताओं के बारे में आपको ज़्यादा अच्छी जानकारी देते हैं। हमें तो इस बात की संभावना ज़्यादा लगती है कि दवाई के असर की पुष्टि के लिए हमें कुछ दिन बाद आपकी ही प्रतिक्रिया दिख जाए। यदि आपको असली बदलाव चाहिए हों तो तुरंत कदम उठाएँ। अपनी ज़िंदगी की सबसे महत्वपूर्ण खरीद को और न टालें।

आपको Hammer of Thor अभी क्यों खरीद लेनी चाहिए?

जब तक दवाई की कीमत आपके बजट के अंदर हो इसे खरीद लें। 1-2 कोर्स में आवश्यक मात्रा उपयोग करें और दवाई के असर को महसूस करें। आप बिस्तर में जबर्दस्त रोमांच के लिए तैयार होंगे और कुछ ही दिनों में अपनी मर्दानगी वापस पा लेंगे। इन सभी फ़ायदों के लिए आपको ज़्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे क्योंकि इतना तो आप किसी गुप्त-रोग विशेषज्ञ की एक बार की फीस में ही दे देते हैं।

आपको अपनी मर्दानगी से संबन्धित मुद्दों को प्राकृतिक पदार्थों से ठीक करने का एक मौका मिला है। अब समय आ गया है कि आप प्रकृति की शक्ति को महसूस करें और देखें कैसे ये कई असाध्य बीमारियों को भी ठीक कर देती है। आपको पदार्थों की एक पूरी श्रंखला मिलेगी जिनसे आप अपने सेक्स सिस्टम को आज ही ठीक करके एक ऐसे असली मर्द बन जाएँगे जो अपने सेक्स जीवन का बिल्कुल अलग तरीके से आनंद उठाता है।

क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?
3.4 (68.89%) 27 votes

4 thoughts on “क्या HAMMER OF THOR ड्रॉप्स मर्दानगी और आपके सेक्स प्रदर्शन को बेहतर करने में असरदार हैं?

  1. निर्मल

    मेरी गर्ल फ़्रेड हर रात झड़ती है और मैंने तो उसे तिहरी चुदाई के लिए भी मना लिया है). ऐसे ऑर्गैज़म के बाद उसे मनाना आसान होता जा रहा है क्योंकि उसके दिमाग़ से बंदिशें हटती जा रही हैं.

    Reply
  2. रोहित

    मैंने कहीं पढ़ा था कि Hammer of Thor को ब्लू फिल्म वाले भी लेते हैं। अब मुझे समझ आया उनका इतना बड़ा कैसे होता है।

    Reply
  3. सोनू

    मेरी तीन प्रेमिकाएँ हैं और अब तो वो सब मेरे लौंडे से लगी रहती हैं. दो हफ़्तों में ये ५ से ९ इंच का हो गया है!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *