कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की

By | March 5, 2018
कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की

About DR. RICHA AHUJA

Physical Health And Behavioural Sciences

bust full

मुझे नहीं लगता कि पूरी दुनिया में एक भी ऐसी लड़का है जिसने कभी भी आकर्षक दिखने का सपना नहीं देखा. इसमें मैं भी कोई अपवाद नहीं हूँ. युवा होने के बाद से ही, मैंने हमेशा से अपनी अच्छी से अच्छी देखभाल करने की कोशिश की: मैंने यह सीख लिया कि कैसे तरह-तरह के बाल बनायें, डोले शोले बनायें और कैसे सही कपड़े चुने जाएँ. मैं ईमानदारी से बताऊँ, तो जब बात चेहरे के सौंदर्य की आई तो जैसे मेरे भाग्य ने सभी को पीछे छोड़ दिया: मेरे दोस्त और सहकर्मी अपने खाने के हर कौर को लेकर चिंतित रहते थे, वहीं मैं जो चाहूं वो खाता था और फिर भी हमेशा तंदुरुस्त रहता. हालांकि, मेरा शरीर फिर भी मेरे मन जैसा नहीं थामेरी छाती का आकार मेरे मन चाहे आकार से कहीं अधिक कम था. मैं काफी लम्बा हूँ(१८०मी) और ऐसी लम्बाई में, छोटी सी छाती होने पर ऐसा लगता जैसे मैं अभी भी कोई बच्चा ही हूँ. लोग कहते हैं कि छाती का आकार लड़कियों पर कोई भी फर्क नहीं डालता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं इस बात पर विश्वास नहीं करता हूँ. यहां तक ​​कि अगर यह सच भी हो, तो भी मुझे लगता है कि अगर मेरी छाती और चौड़ी होती तो मुझे अधिक आत्मविश्वास महसूस होता.

मैं बहुत निराश रहता था कि लड़कियां मेरी ओर ध्यान भी नहीं देती हैं, वहीं दूसरे लडको को खूब लड़कियां मिल जाती. फिर एक लड़की ने पूरी ईमानदारी से मुझे बताया: “आप बहुत अच्छे हो, लेकिन मैं किसी ऐसी लड़के के साथ रिश्ते में नहीं आ सकती जो बच्चों की तरह नज़र आता हो.मुझे थोडा ख़राब तो लगा, लेकिन इस बात ने मुझे आश्वस्त कर दिया कि मैं अपने छाती के आकार को बढ़ाने के बारे में एकदम सही सोच रहा था.

मैं इसके बारे में बहुत असुरक्षित महसूस करता था. मैंने ख़ास बनियान पहनने की भी कोशिश की, छाती के आकार को बढ़ाने के लिए देशी उपचारों को भी खोजने की कोशिश की और यहां तक ​​कि प्लास्टिक सर्जरी के बारे में भी विचार करने लगा. लेकिन जब मैं इस प्रक्रिया पर शोध कर रहा था, तो मुझे छाती के आकर को बढ़ाने वाली इस क्रीम के बारे में पता चला, इसे BustFull कहते हैं. इस उत्पाद के बारे में जो समीक्षायें हैं उन से तो यही लगता है जैसे यह कोई जादुई क्रीम है. विभिन्न आयु समूहों के अलग-अलग मर्द कह रहे हैं कि इसकी मदद से कुछ ही महीनों में उन्होंने अपनी छाती  के आकार को ४० इंच से बढाकर ४५ इंच तक (और कुछ लोग तो यहाँ तक बोल रहे हैं कि उनकी छाती का आकार ५० इंच के ऊपर) हो गया है.

Buy bust full

मैंने फैसला कर लिया कि मैं BustFull के बारे में और अधिक जानने का प्रयास करुँगा

सबसे पहले तो, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि सर्जरी के बिना छाती के आकार को बड़ा करना संभव है और खासकर कि आप इसे घर बैठे कर सकते हैं. लेकिन मैंने अपने कदम आगे बढ़ाने का निर्णय लिया और इस विषय पर अधिक जानकारी इकट्ठा करने का विचार किया. मुझे जो जानकारी मिली, वह वास्तव में बहुत ही आशाजनक थी: यह क्रीम पूरी तरह से प्राकृतिक है, एलर्जी का तो कोई सवाल ही नहीं है और इसके कोई गलत असर भी नहीं होते हैं. सबसे पहले तो मेरा ध्यान इसके घटकों पर गया. BustFull में शामिल हैं:

  • डिओक्सामेरोस्ट्रिल. सेलुलर स्तर पर ऊतकों को फिर से जीवंत करता है, जिससे आकार में वृद्धि होती है.
  • प्यूरेरिया मिरिफिका का अर्क. गर्दन के नीचे की त्वचा को पोषण प्रदान करता है. यह पर्यावरण के हानिकारक प्रभावों से आपको बचने में मदद करता है.
  • रोज एसेंशियल ऑइल. ऊतकों की लोच को सही करता है, त्वचा की लोच के लिए जिम्मेदार तत्वों की कमी की पूर्ति करता है. खिंचाव के निशानों को समाप्त करता है और उनको फिर से आने से रोकता है.

मुझे यह पता चला कि यह क्रीम केवल छाती के आकार को बड़ा कर देती है बल्कि छाती में अगर कोई विकृति भी हो तो उसे भी ठीक कर देती है. कम से कम, निश्चित रूप से कोई नुकसान तो नहीं ही करेगी. इसलिए मैंने अंत में फैसला कर लिया कि मैं निश्चित रूप से इस उत्पाद को अपने पैसे से खरीदूँगा.

बाद में यह पता चला कि छाती बढ़ाने वाली क्रीम BustFull को किसी साधारण फार्मेसी से नहीं खरीदा जा सकता है. लेकिन मुझे इसकी आधिकारिक वेबसाइट का लिंक मिल गया. मेरी राय में तो, आधिकारिक वेबसाइट से खरीदना ही बेहतर है: आपको क्रीम को खोजने में समय जाया नहीं करना पड़ता है. बस आसानी से ऑर्डर कर दें और अपना उत्पाद आने की प्रतीक्षा करें.

BustFull ऑर्डर करने से पहले, मैंने इस क्रीम के गलत असर को खोजने की कोशिश की थी. यह बिलकुल भी आसान नहीं था क्योंकि इसके लिए मुझे कई पूर्वशर्तों को ध्यान में रखना पड़ा. एक अच्छी छाती बढ़ाने वाली क्रीम को यह करना चाहिए:

१.     यह बिल्कुल भी हानि करने वाली न हो. यहां तक ​​कि सबसे शानदार छाती बढ़ाने वाली क्रीम में भी केमिकल नहीं होने चाहिए.

२.     इसके घटकों में हॉर्मोन नहीं होने चाहिए. सभी हॉर्मोनल ड्रग्स केवल एक चिकित्सक द्वारा ही सुझाये जा सकते हैं, और किसी भी जटिलता से बचने के लिए नियमित रूप से रक्त परीक्षण करवाते रहें.

३.     इसका प्रयोग करना आसान हो और यह आसानी से सोख जाये. ऐसे उत्पाद तुरंतअसरनहीं दिखा सकते हैं. इसका मतलब है कि इनका हर दिन लगातार उपयोग किया जाना चाहिए. इसलिए, यदि आप तैलीय और मोटी त्वचा से परेशान हैं, तो इस क्रीम का प्रयोग शायद आपके लिए बहुत सुखद नहीं होगा.

४.     हमेशा उपलब्ध होना चाहिए. एक अच्छे उत्पाद की लागत बहुत कम नहीं हो सकती है, लेकिन आप किसी क्रीम के लिए बहुत ज्यादा पैसे भी नहीं दे सकते हैं.

छाती बढ़ाने वाली आधुनिक क्रीमों के सभी गुणों  के वर्गीकरण का अध्ययन करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि केवल BustFull क्रीम ही सभी आयामों पर खरी उतरती है.

मैंने ऑर्डर कर दिया और मैं BustFull का बेसब्री से इंतजार करने लगा

कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की

जब मैंने पहली बार अपना पार्सल खोला, तो मुझे थोड़ी निराशा हुई: इसमें क्रीम की एक साधारण ट्यूब थी, इसमें कुछ खास नहीं था. लेकिन मुझे इसकी गंध पसंद आयी: सुखद, सौम्य. मुझे इसकी स्थिरता पसंद आयी. इस क्रीम का टेक्सचर बहुत ही हल्का और मुलायम था, इसे आसानी से लगाया जा सकता था, और यह जल्दी से अवशोषित भी हो जाती थीसामान्य रूप में यह अच्छा ही लगा. मैंने अपनी सीने पर क्रीम को लगाया था और इसको मैंने बिलकुल इसके निर्देशों की तरह से ही लगाया:

१.  छाती की त्वचा को साफ करने के लिए शावर लें.

२.  धीरे से छाती की त्वचा को सूखा करें.

३.  क्रीम की थोड़ी सी मात्रा को अपने साफ़ और सूखे हाथ पर लें.

४.  मालिश करने की तरह अपनी छाती पर इसे मलें..

५.  और अपनी छाती की तब तक मसाज़ करते रहें जब तक कि यह क्रीम पूरी तरह से अवशोषित नहीं हो जाती है.

 

निर्देशों के मुताबिक, लगातार ३० दिनों तक इस क्रीम को दिन में दो बार लगाया जाना चाहिए. लगभग सप्ताह में आपको इसके प्रभाव नज़र आने लगेंगे, लेकिन मुझे तो पहले ही दिन क्रीम को लगाने के बाद अपनी त्वचा स्पर्श करने में बहुत ही सुखद लगने लगी थी: नरम, मखमली और लोचदार. BustFull की समीक्षाओं में मैंने पढ़ा है कि यह क्रीम केवल आपकी छाती के आकार को बढ़ाती है बल्कि त्वचा की लोच को बनाए रखने में भी मदद करती है और यहाँ तक कि खिंचाव के निशानों से भी छुटकारा पाने में मदद करती है.

Buy bust full

मैं पिछले ३० दिनों से छाती बढ़ाने वाली क्रीम BustFull का उपयोग कर रहा हूँ

ईमानदारी से बताऊँ तो, शुरुआत में मुझे शक था कि यह उत्पाद मुझ पर कारगर भी होगा या नहीं. सही तरह से मालिश करने के बाद त्वचा पर इस क्रीम का जादुई असर हुआ. मैंने जोशानदारसमीक्षायें पढ़ी थी वे सब सही साबित होती दिख रही थी: २ सप्ताह के बाद मुझे एहसास हुआ कि क्रीम काम करती है, और लगभग महीने के बाद, जब मैंने अपनी छाती को नापा तो यह ३८ इन्च से बढ़कर ४३ इंच की हो गयी थी .

किसी और के लिए यह हास्यास्पद हो सकता है, लेकिन वास्तव में मैं तो अपने परिणामों से खुश हूँ. मैं कोई बहुत बड़ी छाती नहीं चाहता था. मुझे तो बस सामान्य छाती की ज़रूरत थी. मैंने क्रीम के और पैक मंगवा लिए (क्योंकि मेरे पास भरोसेमंद वेबसाइट का लिंक था). मैं आपको बता नहीं सकता हूँ कि नई बनियान को खरीदने जाने में मुझे कितनी ख़ुशी होती थी.

असुरक्षाओं से छुटकारा पाने के बाद मेरा जीवन सही मायने में बदल गया. मुझमे अधिक आत्मविश्वास भर गया, मुझे अपना शरीर आकर्षक लगने लगा. और हाँ लड़कियों ने मुझ पर ध्यान देना शुरू कर दिया, लेकिन यह कोई मुख्य बात नहीं है! अब मुझे पता है कि इस उत्पाद की मदद से मैं अपनी छाती के आकार को जब तक चाहूँ बनाये रख सकता हूँ.

छाती के आकर को बढ़ाने वाली क्रीम BustFull मेरी समस्याओं से मुक्ति का कारण बनी. यदि आप भी ऐसी समस्याओं से ग्रस्त हैं, तो मुझ पर भरोसा करें: और BustFull क्रीम ऑर्डर कर दें और अपनी सभी असुरक्षाओं को अलविदा कह दें.

कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की
3.5 (70.77%) 13 votes

संबंधित पोस्ट

Miracle Glow ने कैसे मेरी रंगत बदल डाली... मेरे लिए स्किन-ब्लीचिंग हमेशा से एक बड़ी समस्या रही है। मुझे बचपन से ही बहुत चकत्ते थे और मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं थे। किशोरावस्था में मुझे मुँहासे हो...
पेट की चर्बी दूर करें... कुछ लोग इसे अपनी नियति मान लेते हैं; कुछ लोग ऐसा नहीं मानते। आपकी तरह ये लोग भी इसे दूर करने के प्रयास करते रहते हैं लेकिन आपकी ही तरह ये भी जिम या पब...
लिंग मोटा लंबा और बड़ा करने के तरीके... लिंग इज़ाफ़ा व्यायाम किया गया प्रसिद्ध प्राचीन काल से प्राच्य देशों में जहाँ वे अत्यंत व्यापक थे। प्रशिक्षण पाठ्यक्रम आम तौर पर व्यायाम और लगभग आधे घं...
XTRA MAN ने सम्भोग समस्याओं से निजात पाने में मेरी... उपभोक्ताओं की प्रतिक्रियाएँ सही निकलीं: आपको अपने लिंग का आकार बढ़ाने के लिए किसी सर्जरी की आवश्यकता नहीं है. लोगों को अपनी असुरक्षा की भावना स...

5 thoughts on “कैसे BustFull छाती का आकार बढ़ाने वाली क्रीम ने मेरी मदद की

  1. स्वागता आचार्य

    वाह.. यह तो ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि सर्जरी की गयी हो.. मैं अपने आप को समझा नहीं पा रही हूँ! मैं अपने स्तन के आकार से संतुष्ट नहीं हूँ (यह किसी ट्यूब के जैसा है) जिसके चलते मुझे बहुत ही भयंकर अभाव महसूस होता है. मेरे लिए किसी सुन्दर ब्रा का चुनाव कर पाना बहुत ही चुनौती भरा होता है. मैंने आपकी जेल को मंगवा लिया है. धन्यवाद, लड़कियों!! मैं भी जल्द ही इसे आज़मा लूंगी!

    Reply
  2. श्रियम झा

    ये रिपोर्ट बहुत ही बढ़िया है। मैंने हर जगह कई विज्ञापन देखे हैं लेकिन आज तक ट्राय करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। थैंक्स!

    Reply
  3. काँता

    लगता है डेलीवरी फ्री है और डिस्काउंट अभी भी चालू है! जब तक बाकी है खरीद लो!

    Reply
  4. सिमरन

    ये प्रोडक्ट बहुत ही अच्छा है! मुझे तो विश्वास नहीं था और इसलिए मैंने इंटरनेट पर खुद काफी रिसर्च की। मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि 50% डिस्काउंट मिल रहा है! मेरी एक सहेली ने इसे ट्राय किया था और उसको ये बहुत पसंद आई थी… जब उसको पता चलेगा कि ये अब डिस्काउंट में मिल रहा है तो वो तो पागल हो जाएगी! यही तो चाहिए था, थैंक्स!!

    Reply
  5. काजल

    इस लेख को पढ़ने के बाद, आज ही मैं इस जेल को ऑर्डर कर दूँगी Bust-full Gel . मैं अपने नतीजों के बारे में आपको बताती रहूँगी!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *